सपना के झटके ने सन्नी लियोनी के उड़ा दिए होश, देखें वायरल वीडियो

नई दिल्ली: हरियाणा की मशहूर गायिका व डांसर सपना चौधरी का इन दिनों एक यू ट्यूब पर एक नया वीडियो वाइरल हो रहा है। खास बात क्या है कि इस वीडियो में सपना चौधरी के साथ बॉलीवुड की हाट अभिनेत्री सनी लियोनी को भी दिखाया गया है। जिस कारण इन का ये वीडियो यू ट्यूब पर छाया हुआ है और धमाल मचा रहा है, इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। हालांकि यह वीडियो एडिटिड है, लेकिन इसे एक प्रोग्राम का बताकर डाला गया है।




वायरल वीडियो को इतनी सफाई से एडिट किया गया है कि लग रहा है सच में ये दोनों एक मंच पर प्रस्तुति दे रही हैं। वीडियो बहुत सफाई से एडिट किया गया है ऐसा लगता है कि सनी सच में सपना के साथ प्रोग्राम कर रही हैं लेकिन ये प्रमोशन का एक तरीका है।

Sunny Leone Dance With Haryanvi Singer Sapna Chaudhary On A Stage Watch Here Viral Video :

गौरतलब है कि सपना चौधरी द्वारा गुड़गांव के चक्करपुर इलाके में 17 फरवरी 2016 को एक रागिनी गाकर विवाद को जन्म दे दिया था। बता दें कि सपना के उपर पर आरोप था कि उन्होंने यह रागिनी गाकर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया है। इस पर सतपाल तंवर ने 14 जुलाई 2016 को सपना चौधरी के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया था।

https://youtu.be/Uc9YxgW2kik




नई दिल्ली: हरियाणा की मशहूर गायिका व डांसर सपना चौधरी का इन दिनों एक यू ट्यूब पर एक नया वीडियो वाइरल हो रहा है। खास बात क्या है कि इस वीडियो में सपना चौधरी के साथ बॉलीवुड की हाट अभिनेत्री सनी लियोनी को भी दिखाया गया है। जिस कारण इन का ये वीडियो यू ट्यूब पर छाया हुआ है और धमाल मचा रहा है, इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। हालांकि यह वीडियो एडिटिड है, लेकिन इसे एक प्रोग्राम का बताकर डाला गया है। वायरल वीडियो को इतनी सफाई से एडिट किया गया है कि लग रहा है सच में ये दोनों एक मंच पर प्रस्तुति दे रही हैं। वीडियो बहुत सफाई से एडिट किया गया है ऐसा लगता है कि सनी सच में सपना के साथ प्रोग्राम कर रही हैं लेकिन ये प्रमोशन का एक तरीका है। गौरतलब है कि सपना चौधरी द्वारा गुड़गांव के चक्करपुर इलाके में 17 फरवरी 2016 को एक रागिनी गाकर विवाद को जन्म दे दिया था। बता दें कि सपना के उपर पर आरोप था कि उन्होंने यह रागिनी गाकर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया है। इस पर सतपाल तंवर ने 14 जुलाई 2016 को सपना चौधरी के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया था। https://youtu.be/Uc9YxgW2kik