जो दिल को अच्छा लगे वह काम करना चाहिए: सनी लियोनी

Sunny Leone Definetly Do What You Want To Do

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्‍म ‘रईस’ में लैला बन कर नजर आने वाली सनी लियोनी इन दिनों अपने इस आइटम नंबर को लेकर काफी चर्चा में हैं। हालांकि इसके साथ ही सनी सामाजकि सरोकार से जुड़े मुद्दों के लिए काम करने से भी पीछे नहीं हटती। सनी लियोन का कहना है कि जो भी मुद्दा आपको दिल के करीब लगे, उसपर काम करना चाहिए।




आलोक नाथ और दीपक डोबरियाल के साथ एक वीडियो में सनी स्तन कैंसर और धूम्रपान को लेकर जागरुकता फैलाती नजर आ रही है। इस वीडियो को आने वाले फिल्मफेयर शॉर्ट फिल्म अवार्ड के लिए भी नामांकित किया गया है। इस बारे में सनी ने एक बयान जारी कर कहा कि अवार्ड के लिए नामांकन होना काफी अच्छा अनुभव है, क्योंकि यह अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने और जागरूकता फैलाने में मदद करता है।

देखें सनी लियोनी की शॉर्ट फिल्‍म ’11 मिनट’ का वीडियो-

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' में लैला बन कर नजर आने वाली सनी लियोनी इन दिनों अपने इस आइटम नंबर को लेकर काफी चर्चा में हैं। हालांकि इसके साथ ही सनी सामाजकि सरोकार से जुड़े मुद्दों के लिए काम करने से भी पीछे नहीं हटती। सनी लियोन का कहना है कि जो भी मुद्दा आपको दिल के करीब लगे, उसपर काम करना चाहिए। आलोक नाथ और दीपक डोबरियाल के साथ एक वीडियो में सनी स्तन कैंसर और…