Video: विमान हादसे का शिकार होते होते बचीं सनी लियोन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन और उनकी टीम बुधवार को एक हवाई हादसे का शिकार होते होते बची। सनी की पूरी टीम जिस प्राइवेट विमान में सवार थी वह खराब मौसम का शिकार हो गया। इससे पहले कोई हादसा होता पाइलट ने अपनी सूझबूझ से विमान को लैंड करवा दिया। इस घटना की जानकारी स्वयं सनी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये सार्वजानिक करते हुए अपने फालोअर्स को बताया कि स्वयं के जिन्दा होने के लिए वह ईश्वर को धन्यवाद…

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन और उनकी टीम बुधवार को एक हवाई हादसे का शिकार होते होते बची। सनी की पूरी टीम जिस प्राइवेट विमान में सवार थी वह खराब मौसम का शिकार हो गया। इससे पहले कोई हादसा होता पाइलट ने अपनी सूझबूझ से विमान को लैंड करवा दिया।

इस घटना की जानकारी स्वयं सनी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये सार्वजानिक करते हुए अपने फालोअर्स को बताया कि स्वयं के जिन्दा होने के लिए वह ईश्वर को धन्यवाद देती हैं। उनका निजी विमान खराब मौसम के कारण क्रैश होते होते बचा।

{ यह भी पढ़ें:- Sunny Leone ने शादी की 7वीं सालगिरह पर शेयर की अपनी यह तस्वीर }


अपने सकुशल होने बात कहते हुए सनी ने अपने प्रशंसकों को बताया कि वह और उनकी पूरी टीम सही सलामत अपनी कार से घर के लिए वापस हो रहे हैं। इस सब जानकारी के साथ सनी ने कार में बैठी अपनी टीम और अपने पति के साथ एक वीडियो भी सार्वजनिक किया है।

Loading...