‘रईस’ का ट्रेलर रिलीज, ‘लैला मैं लैला’ गाने पर थिरकती नज़र आएंगी सनी लियोनी

मुंबई: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म रईस का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में सनी लियोनी का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सनी लियोनी ‘लैला मैं लैला’ गाने पर थिरकती नज़र आएंगी। इस गाने के बारे में बात करते हुए सनी ने बताया कि मुझे लगता है कि फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने में इस विशेष गाने की महत्वपूर्ण भूमिका है।



Sunny Leone Increases The Hotness Quotient In The New Still From Raees Song Laila O Laila :

अभिनेता शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘रईस’ के गाने ‘लैला मैं लैला’ में दिखाई देने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी का कहना है कि वह यह नहीं समझ पाती हैं की शब्द ‘आइटम नंबर’ का मतलब क्या होता है। सनी ने बताया कि मुझे लगता है कि फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने में इस विशेष गाने की अहम् भूमिका है। मुझे समझ में नहीं आता कि आइटम नंबर शब्द का मतलब क्या होता है।

शुरू से कुछ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों के गीत बहुत शानदार रहे हैं और लोग इस बारे में आगे की ओर देख रहे हैं। सनी ने कहा की वह गानों को बुरे या बेतुके गानों के तौर पर नहीं देखती हैं। जब वह बड़ी हो रही थीं तो उस समय वह आइटम गाने के बारे में नहीं जानती थी। वह सारे गानों का लुत्फ लेती थीं। कुछ दिनों पहले ही सनी लियोनी ने फेसबुक पर इस गाने की छोटी सी झलक शेयर की थी।




साल 1980 के गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनी ‘रईस’ मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक शख्स की कहानी है जिसे एक कड़क पुलिस अधिकारी बर्बाद कर देता है। राहुल ढोलकिया निर्देशित इस फिल्म से पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। ‘रईस’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं। ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मुंबई: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म रईस का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में सनी लियोनी का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सनी लियोनी ‘लैला मैं लैला’ गाने पर थिरकती नज़र आएंगी। इस गाने के बारे में बात करते हुए सनी ने बताया कि मुझे लगता है कि फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने में इस विशेष गाने की महत्वपूर्ण भूमिका है। अभिनेता शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘रईस’ के गाने ‘लैला मैं लैला’ में दिखाई देने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी का कहना है कि वह यह नहीं समझ पाती हैं की शब्द ‘आइटम नंबर’ का मतलब क्या होता है। सनी ने बताया कि मुझे लगता है कि फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने में इस विशेष गाने की अहम् भूमिका है। मुझे समझ में नहीं आता कि आइटम नंबर शब्द का मतलब क्या होता है।शुरू से कुछ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों के गीत बहुत शानदार रहे हैं और लोग इस बारे में आगे की ओर देख रहे हैं। सनी ने कहा की वह गानों को बुरे या बेतुके गानों के तौर पर नहीं देखती हैं। जब वह बड़ी हो रही थीं तो उस समय वह आइटम गाने के बारे में नहीं जानती थी। वह सारे गानों का लुत्फ लेती थीं। कुछ दिनों पहले ही सनी लियोनी ने फेसबुक पर इस गाने की छोटी सी झलक शेयर की थी। साल 1980 के गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनी ‘रईस’ मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक शख्स की कहानी है जिसे एक कड़क पुलिस अधिकारी बर्बाद कर देता है। राहुल ढोलकिया निर्देशित इस फिल्म से पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। ‘रईस’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं। ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।