PM मोदी को पीछे छोड़ Sunny Leone टॉप पर, जानें कैसे

Sunny Leone Is The Most Searched Name Beats Modi In The List

मुंबई। अपने बोल्ड अंदाज से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी एक बार फिर चर्चा में हैं। याहू इंडिया(Yahoo India) के नये सर्वे में यह बात सामने आई है कि भारत में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलिब्रिटी में सनी लियोनी टॉप पर हैं।




वैसे तो हर साल याहू इंडिया वेबसाइट साल भर में सर्च किये गये भारतीय लोगों की लिस्ट जारी करता है। सनी लियोनी पिछले पांच साल से सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली भारतीयों की लिस्ट में कब्जा जमाये हुए हैं। वहीं साल 2016 में सबसे ज्यादा सर्च किये जाने वाले मेल सिलेब्रिटी की बात करें तो सलमान खान टॉप पर हैं, इनके बाद अमिताभ बच्चन , शाहरुख खान और आमिर खान का नाम इस लिस्ट में है।




खबर है कि करण सिंह ग्रोवर से शादी करने के बाद बिपाशा बसु भी सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फीमेल सेलिब्रिटी में दूसरे नंबर पर रहीं हैं, जबकि दीपिका पादुकोण तीसरे नंबर पर और कटरीना कैफ चौथे नंबर पर हैं।

मुंबई। अपने बोल्ड अंदाज से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी एक बार फिर चर्चा में हैं। याहू इंडिया(Yahoo India) के नये सर्वे में यह बात सामने आई है कि भारत में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलिब्रिटी में सनी लियोनी टॉप पर हैं। वैसे तो हर साल याहू इंडिया वेबसाइट साल भर में सर्च किये गये भारतीय लोगों की लिस्ट जारी करता है। सनी लियोनी पिछले पांच साल से सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली…