सनी लियोन के साथ समय बिताने को अरबाज ने किया ‘तेरा इंतजार’

मुंबई। अरबाज खान, सनी लियोन के साथ फिल्‍म ‘तेरा इंतजार’ में साथ नजर आएंगें। मुंबई में अरबाज खान ने सनी लियोन और फिल्‍म की पूरी टीम के साथ इसका ट्रेलर लांच किया। ट्रेलर में अरबाज खान, सनी लियान के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। राजीव वालिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सनी और अरबाज के अलावा गौहर खान और अभिनेता आर्य बब्बर भी मौजूद हैं।

Sunny Leone Movie Tera Intezaar Trailer Release Arbaz Khan :

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह कुछ हद तक साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म टार्जन–द वंडर कार से मिलती जुलती नजर आती है। सनी लियोन फिल्म में अरबाज खान से प्यार करती हैं और उनसे नफरत करने वाले लोग अरबाज का कत्ल कर देते हैं। अरबाज खान ने फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर कहा कि उन्‍होंने यह फिल्‍म इसलिए साइन की ताकि वह सनी लियोन के साथ समय बिता सकें।

बता दें कि इससे पहले फिल्‍म ‘फ्रीकी अली’ में भी अरबाज खान सनी लियोन के साथ काम कर चुके हैं। अरबाज और सनी की यह फिल्‍म 24 नवंबर को रिलीज हो रही है।

मुंबई। अरबाज खान, सनी लियोन के साथ फिल्‍म 'तेरा इंतजार' में साथ नजर आएंगें। मुंबई में अरबाज खान ने सनी लियोन और फिल्‍म की पूरी टीम के साथ इसका ट्रेलर लांच किया। ट्रेलर में अरबाज खान, सनी लियान के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। राजीव वालिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सनी और अरबाज के अलावा गौहर खान और अभिनेता आर्य बब्बर भी मौजूद हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह कुछ हद तक साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म टार्जन–द वंडर कार से मिलती जुलती नजर आती है। सनी लियोन फिल्म में अरबाज खान से प्यार करती हैं और उनसे नफरत करने वाले लोग अरबाज का कत्ल कर देते हैं। अरबाज खान ने फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर कहा कि उन्‍होंने यह फिल्‍म इसलिए साइन की ताकि वह सनी लियोन के साथ समय बिता सकें। बता दें कि इससे पहले फिल्‍म 'फ्रीकी अली' में भी अरबाज खान सनी लियोन के साथ काम कर चुके हैं। अरबाज और सनी की यह फिल्‍म 24 नवंबर को रिलीज हो रही है।