सनी लियोनी का चौंकाने वाला खुलासा, इनबॉक्स में लोग करते हैं ऐसे मैसेज

sunny-leone2
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ चौंकने वाले खुलासे किए हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी ने बताया, "अगर मैं अपने इनबॉक्स के मैसेज दिखाऊं तो आप हैरत करेंगे। मुझे रोज जान से मारने की धमकी मिलती है। आए दिन हर कोई मुझे अजीब-अजीब धमकियां देता है। पिछले 6 साल से लोग मेरे खिलाफ अजीबोगरीब चीजें करते और कहते रहे हैं।" सनी ने बताया, "सबसे डरावनी बात यह होती है कि एक इंसान…

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ चौंकने वाले खुलासे किए हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी ने बताया, “अगर मैं अपने इनबॉक्स के मैसेज दिखाऊं तो आप हैरत करेंगे। मुझे रोज जान से मारने की धमकी मिलती है। आए दिन हर कोई मुझे अजीब-अजीब धमकियां देता है। पिछले 6 साल से लोग मेरे खिलाफ अजीबोगरीब चीजें करते और कहते रहे हैं।”

सनी ने बताया, “सबसे डरावनी बात यह होती है कि एक इंसान आपको धमकी देता है, लेकिन नुकसान नहीं पहुंचाता। लेकिन उसके फॉलोअर्स गुंडागर्दी पर उतर आते हैं।” बता दें कि सनी लियोनी का बयान निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर सामने आया है। पद्मावती की रिलीज से पहले ही फिल्म का तेजी से विरोध हो रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- अतीत को याद कर रो पड़ी सनी लियोनी, खुद को बताया मां कि मौत का जिम्मेदार }

इस फिल्म को रिलीज ना करने को लेकर चौतरफा प्रदर्शन हो रहा है। ‘पद्मावती’ को लेकर राजपूत करणी सेना ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का सिर धड़ से अलग करने की धमकी दी है तो वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की नाक काटने की बात भी कही है।

{ यह भी पढ़ें:- आ गयी दीपिका-रणवीर की वेडिंग डेट, जानिए किस दिन लेंगे सात फेरे }

Loading...