सनी लियोनी ने बयां किया अपना दर्द, बोली-21 साल की उम्र में ही हुआ ऐसा

sunny leone
सनी लियोनी ने बयां किया अपना दर्द, बोली-21 साल की उम्र में ही हुआ ऐसा

Sunny Leone Said That Was Only 21 When She Started Receiving Hate Mail

नई दिल्ली। सनी लियोनी ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ का एक बड़ा किस्सा शेयर किया। एक मीडिया एजेंसी से बात करते हुए सनी ने कहा कि बहुत लोगों को ये गलतफहमी है कि जब मैंने भारत आने का फैसला किया तो लोगों ने काफी आलोचनाएं शुरू कर दी थी। लेकिन ये सब सच नहीं है। 21 साल की उम्र में मेरे जीवन में बहुत ही बदलाव आया था। लोगों ने मेरे बारे में बुरा भला कहना शुरू कर दिया। जिसका मेरे जीवन पर बहुत ही असर पड़ा और मैं अंदर से टूट गई, मेरे परिवार ने मुझे और मेरे भाई को हर बुराई से बचाने की कोशिश की।

बच्चों को ना मिले समाज से नफरत:

सनी ने कहा, ‘एक मां होने के नाते मैं चाहती हूं कि जो नफरत मुझे समाज से मिली, मेरे बच्चों को उसका सामना ना करना पड़े। मैं उन्हें जीने की आजादी दूंगी, भले ही उनकी इच्छाओं से सहमत या असहमत हो जाऊं।’बता दें कि सनी लियोनी तीन बच्चों की मां है। सनी ने पहले एक बच्ची को गोद लिया था, जिसका नाम निशा कौर है। साथ ही उनके दो जुड़वां बच्चे और हैं, जिनके नाम नोवा और अशर है। ये दोनों सरोगेसी से पैदा हुए हैं।

टीवी शो के जरिए प्रदर्शित होगी जीवनी:

सनी लियोनी की जीवनी एक टीवी शो के जरिए सीरीज के रूप में प्रदर्शित होगी। इस सीरीज का नाम होगा ‘करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’। इस सीरीज में सनी लियोनी के एडल्ट इंडस्ट्री से जुड़ने से लेकर बॉलीवुड तक के सफर को दिखाया जाएगा।

नई दिल्ली। सनी लियोनी ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ का एक बड़ा किस्सा शेयर किया। एक मीडिया एजेंसी से बात करते हुए सनी ने कहा कि बहुत लोगों को ये गलतफहमी है कि जब मैंने भारत आने का फैसला किया तो लोगों ने काफी आलोचनाएं शुरू कर दी थी। लेकिन ये सब सच नहीं है। 21 साल की उम्र में मेरे जीवन में बहुत ही बदलाव आया था। लोगों ने मेरे बारे में बुरा भला कहना शुरू कर दिया।…