सनी लियोन के आइटम नंबर ‘लैला मैं लैला’ को एक दिन में मिला 6 मिलियन व्यूज

Sunny Leone Song From Shah Rukh Khans Raees Laila Mai Laila Gets 6 Million Views In One Day

मुंबई। नए साल के शुरुआत में ही रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘रईस’ को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह नजर आ रहा है। फिल्म रईस में हॉट अभिनेत्री सनी लियोन ने ‘लैला मैं लैला’ पर आइटम डांस किया है। यह गाना कल ही रिलीज़ हुआ है और यूट्यूब पर खूब छाया हुआ है। एक दिन में ही इस गाने पर 6 मिलियन व्यूज मिले हैं और इस गाने को सवा लाख के करीब लाइक मिल चुके हैं।




फिल्म ‘रईस’ के टीजर-ट्रेलर के बाद ‘लैला मैं लैला’ गाने के लिए दर्शकों का इंतजार अब खत्म हो गया है। बुधवार को इस आइटम नंबर को रिलीज़ किया गया जिसमे सनी लियोन का बहुत ही हॉट अंदाज देखने को मिला है। गाने में सनी लियोन की अदा देखने लायक है इस गाने को पानवी पांडे ने गया है और संगीत राम सपथ ने संगीत दिया है। आपको बता दें कि यह गाना ‘कुर्बानी’ फिल्म के कल्याणजी आनंदजी के एक गाने का नया वर्जन है।




2017 में जनवरी के आखिरी हफ्ते में रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘रईस’ में शाहरुख खान के अलावा माहिर खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनिंग निर्देशक राहुल ढोलकिया ने किया है। ‘रईस’ का निर्माण रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल इंटरटेंमेंट और शाहरुख-गौरी खान की रेड चिलीस इंटरटेंमेंट कर रही है।

मुंबई। नए साल के शुरुआत में ही रिलीज़ होने वाली फिल्म 'रईस' को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह नजर आ रहा है। फिल्म रईस में हॉट अभिनेत्री सनी लियोन ने 'लैला मैं लैला' पर आइटम डांस किया है। यह गाना कल ही रिलीज़ हुआ है और यूट्यूब पर खूब छाया हुआ है। एक दिन में ही इस गाने पर 6 मिलियन व्यूज मिले हैं और इस गाने को सवा लाख के करीब लाइक मिल चुके हैं। फिल्म 'रईस' के टीजर-ट्रेलर…