सनी लियोन ने आखिर ले लिया बदला, सांप के बदले मिला केक

मुंबई। एक्ट्रेस सनी लियोन आज कल अपने एक वीडियो को लेकर काफी चर्चा में हैं। सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में उनके एक टीम मेंबर ने उन्हें सांप से डरा दिया था। सनी लियोन ने इस वाकये का बदला लेने के लिए एक और वीडियो शेयर किया है। सनी ने उस टीम मेंबर से ऐसा बदला लिया कि वह भी सनी के पीछे दौड़ पड़ा। सनी ने दोनों हाथ में केक लिया और कुर्सी पर अन्य लोगों के साथ बैठे उस टीम मेंबर के पीछे चुपके से पहुंची और दोनों केक उसके मुंह पर लगा दिए।

एक्ट्रेस सनी लियोन इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘तेरा इंतजार’ की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस वीडियो के पहले सनी लियोन स्टूडियो के बाहर बैठकर स्क्रिप्ट पढ़ रही थीं। अचानक उनके ऊपर टीम के एक मेम्बर ने नकली सांप डाल दिया। सनी ने इस किस्से का वीडियो शेयर किया था।

{ यह भी पढ़ें:- इस वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा, जानिए क्या है खास }

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


वीडियो में सनी कोई स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं और तभी पीछे से कोई आता है और उन पर पीछे से सांप फैंक देता है। जैसे ही सनी पर सांप गिरता है वो बुरी तरह डर जाती हैं और फिर उस शख्स के पीछे भागने लगती हैं। वैसे बता दें कि वो सांप असली नहीं बल्कि नकली था। एक तरफ जहां पूरी शैतानी चल रही थी वहीं दूसरी तरफ सेट पर मौजूद दूसरे लोग इस पूरे प्रैंक का वीडियो बना रहे थे।

{ यह भी पढ़ें:- विराट से शादी के बाद अनुष्का का वॉशरूम वीडियो वायरल, रोम में मना रहें हैं हनीमून }

बता दें कि सनी जल्द फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह अरबाज खान के साथ नजर आने वाली हैं। यह फिल्म एक दिसंबर को रिलीज हो रही है।

Loading...