1. हिन्दी समाचार
  2. कंगना के बयान पर भड़की सनी लियोन, कहा- कम जानने वाले हमेशा ज्यादा …

कंगना के बयान पर भड़की सनी लियोन, कहा- कम जानने वाले हमेशा ज्यादा …

Sunny Leone Was Angry At Kanganas Statement Said Always Less Is More

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: रिया चक्रवर्ती की एनसीबी की गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड मे ड्रग्स मामला बहुत तेजी से उछाला जा रहा है जिसपर कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर के बीच घमासान छिड़ा हुआ हैं। आपको बता दें, जुबानी जंग के चलते कंगना ने गुरुवार को अपनी बात रखने के लिए पूर्व एडल्ट और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के नाम का सहारा लिया।

पढ़ें :- बसपा के बागी सात विधायकों को मायावती ने किया निलंबित, अखिलेश यादव पर साधा निशाना

उन्होंने सनी लियोनी के नाम का उपयोग नारीवाद को मतलब समझाने के लिए लिया था। कंगना के इस बयान पर अब सनी लियोनी ने अपना फीडबैक दिया है।

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना ने उर्मिला को उत्तर देने और नारीवाद पर बोलते हुए ट्विटर पर लिखा था, ‘उदारवादी ब्रिगेड ने एक बार एक जाने-माने लेखक की वर्चुअल लिंचिंग करके चुप किया जा चुका है, उन्होंने कहा था कि सनी लियोनी हमारी रोल मॉडल नहीं होनी चाहिए। सनी को इंडस्ट्री और इंडिया ने एक कलाकार के तौर पर एक्सेपेट किया। अचानक फर्जी नारीवादियों को अश्लील स्टार होना अपमानजनक लग रहा है।’ कंगना रणौत के इस ट्वीट का सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर अप्रत्यक्ष तरह से उत्तर दिया है।

सनी लियोनी ने दिया करारा जवाब 

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह सोशल मीडिया पर हमेशा फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगना रणौत की बात का अप्रत्यक्ष रूप से उत्तर दिया है।

पढ़ें :- निकिता तोमर केस मे कंगना ने बनाया इन एक्ट्रेस को निशाना, कहा-उनके मुंह सील...

सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटोज शेयर की हैं। एक तस्वीर फोटो में वह खुद दिखाई दे रही है। वहीं दूसरी फोटो में एक पंक्ति लिखी हुई है। इस पंक्ति में लिखा है, ‘यह मजेदार है कि आपके बारे में कम से कम जानने वाले लोगों के पास हमेशा कहने के लिए सबसे अधिक होता है।’ सोशल मीडिया पर सनी लियोनी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। एक्ट्रेस के कई फैंस इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि  कंगना रणौत एक के बाद एक कई फिल्मी सितारों से जुबानी जंग करने के कारण ही सुर्ख़ियों में है। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर पर हमला कर दिया। कंगना रणौत ने उन्हें ‘सॉफ्ट पॉर्न’ एक्ट्रेस कहा। एक बार फिर से कंगना का कहना है कि उर्मिला मातोंडकर ने उनको प्रॉस्टिट्यूट (वैश्या) और रुदाली कहा था। उस वक़्त किसी ने भी इस बारे में आपत्ति नहीं जताई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...