1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सनी लियोनी की पीठ पर अजीब से निशान वाली फोटो हो रही वायरल, फोटो देख फैंस के उड़े होश!

सनी लियोनी की पीठ पर अजीब से निशान वाली फोटो हो रही वायरल, फोटो देख फैंस के उड़े होश!

Sunny Leones Picture With A Strange Mark On Her Back Is Getting Viral Fans See The Senses

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के नाम से कौन वाकिफ़ नहीं है। सनी उन अभिनेत्रियों में से एक है हो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ये देखा गया की सनी लियोनी अक्सर अपनी खूबसूरत वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती है।

पढ़ें :- Sunny Leone ने स्विमसूट में शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीरें, चंद मिनटों में इंटरनेट पर मचा कोहराम

हाल ही में सनी लियोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बेहद तेज़ी से वायरल हो रही है जिसे देखकर उनके फैंस के होश उड़ गए हैं। इस तस्वीर में सनी लियोनी की पीठ पर एक अजीब सा निशान दिखाई दे रहा है। जिसे दिख कर आप भी भौचक्के रह जायेंगे।

आपको बता दे की अभिनेत्री सनी लियोनी की पीठ पर निशान वाली तस्वीर सामने आई तो कुछ फैंस परेशान हो गए हैं और सवाल करने लगे हैं की क्या सनी लियोनी बीमार हैं, या फिर उनको शूटिंग सेट पर कोई चोट लग गई। लेकिन कुछ समय के बाद खुद सनी लियोनी ने एक वीडियो शेयर इस बात का जवाब भी दे दिया।

आपको बता दे की सोशल मीडिया पर सनी लियोनी ने एक वीडियो साझा किया जिसमे सनी लियोनी अपनी पीठ पर मेकअप करवाती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में मेकअप आर्टिस्ट सनी लियोनी की पीठ पर आर्टिफिशियल स्किन लगाती नज़र आ रही हैं। सनी लियोनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए जानवरों को नुकसान ना पहुंचाने का आग्रह किया है।

बता दें कि सनी लियोनी ने PETA के लिए एक वीडियो को शूट किया है और सोशल मीडिया पर शेयर किया गया वीडियो पेटा के वीडियो का बिहाइंड का सीन शूट है। इस वीडियो के साथ ही सनी ने कैप्शन डाला, ‘इतने सारे अद्भुत वैगन जूते, बैग और जैकेट चुनने के लिए। पर्यावरण को चोट पहुंचाने और किसी चीज को पहनने के लिए जानवरों की हत्या करना का कोई कारण नहीं होता है।’

पढ़ें :- योगा क्लास के बाहर नजर आई चंकी पांडे की लाडली बेटी, फोटो हुई वायरल

बता दे की सनी कुछ दिनों पहले ही वह वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीजन 2′ में नजर आई थीं।’ अब वह फिल्म ‘वीरमादेवी’ में नजर आने वाली हैं। इसमें उनके साथ नवदीप लीड रोल में दिखेंगे। सनी की यह फिल्म तमिल के अलावा हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और तेलुगू भाषा में रिलीज होने वाली है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...