सनी लियोनी को नहीं पता ‘आइटम नंबर’

Sunny Leoni Do Not Know The Meaning Of Item

मुंबई। जिस्म 2 से बॉलीवुड में करियर शुरू करने वाली पोर्नस्टार से बॉलीवुड स्टार बनी सनी लियोनी को आइटम नंबर का मतलब ही नहीं पता है। यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद इसका जिक्र सनी लियोनी ने ही किया है। अभिनेता शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘रईस’ के गाने ‘लैला मैं लैला’ में दिखाई देने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी का कहना है कि वह यह नहीं समझ पाती हैं की शब्द ‘आइटम नंबर’ का मतलब क्या होता है। सनी ने बताया कि मुझे लगता है कि फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने में इस विशेष गाने की अहम् भूमिका है। मुझे समझ में नहीं आता कि आइटम नंबर शब्द का मतलब क्या होता है।

शुरू से कुछ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों के गीत बहुत शानदार रहे हैं और लोग इस बारे में आगे की ओर देख रहे हैं। सनी ने कहा की वह गानों को बुरे या बेतुके गानों के तौर पर नहीं देखती हैं। जब वह बड़ी हो रही थीं तो उस समय वह आइटम गाने के बारे में नहीं जानती थी। वह सारे गानों का लुत्फ लेती थीं। कुछ दिनों पहले ही सनी लियोनी ने फेसबुक पर इस गाने की छोटी सी झलक शेयर की थी।

शाहरुख खान की फिल्म का हिस्सा बनने को सनी सपना सच होना मानती हैं। उन्होंने अभिनेता के साथ काम करने के अनुभव को शानदार बताया और वह बेहद एक्ससिटेड हैं। साल 1980 के गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनी ‘रईस’ मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक शख्स की कहानी है जिसे एक कड़क पुलिस अधिकारी बर्बाद कर देता है। राहुल ढोलकिया निर्देशित इस फिल्म से पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। ‘रईस’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं।

मुंबई। जिस्म 2 से बॉलीवुड में करियर शुरू करने वाली पोर्नस्टार से बॉलीवुड स्टार बनी सनी लियोनी को आइटम नंबर का मतलब ही नहीं पता है। यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद इसका जिक्र सनी लियोनी ने ही किया है। अभिनेता शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘रईस’ के गाने ‘लैला मैं लैला’ में दिखाई देने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी का कहना है कि वह यह नहीं समझ पाती हैं की शब्द ‘आइटम नंबर’ का मतलब क्या होता…