सनी लियोन को किसी और के साथ देख डेनियल का चढ़ा पारा

sunny leone
सनी लियोन को किसी और के साथ देख डेनियल का चढ़ा पारा

Sunny Leoni Infuriated Husband Daniel Have Been Raised That These Actions Scenes News

मुंबई। जिस्म 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली पोर्न स्टार सनी लियोन के पति डेनियल बेवर को अपनी पत्नी का किसी और के साथ इंटिमेट होना बिलकुल भी पसंद नहीं आता है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब सनी लियोन की फिल्म ‘बेईमान लव’ के प्रोड्यूसर ने बताया कि सनी के पति डेनियल वेबर ने फिल्म से उनके दो बेडरूम सीन काटने का दबाव बनाया था।

डेनियल ने उन्हें पूरी लिस्ट भेज दी थी कि सनी फिल्म में क्या-क्या नहीं करेंगी। राजीव चौधरी ने कहा कि मैंने फिल्म के दो बेडरूम सीन फिल्म से काट दिए, क्योंकि सनी के पति डेनियल बेवर ने कहा था कि वे उन्हें शूट नहीं करेंगी। वे चाहते थे कि ये सीन किचन में शूट हों। ‘मस्तीजादे’ के बाद उन्होंने स्किन शो न करने का फैसला लिया है। फिल्म पूरी होने के बाद वे सख्त हो गए और मुझे एक ईमेल भेजकर बताया कि सनी क्या नहीं करेंगी।

राजीव ने आगे कहा- मैं बड़े कॉरपोरेट हाउस ताल्लुक नहीं रखता। इसलिए इंडिविजुअल प्रोड्यूसर होने के कारण मैं लड़ नहीं सका। कहां फाइट करता और कोर्ट में जाता। इसलिए मैंने उनकी शर्त मान ली और फिल्म पूरी कर ली। हालांकि, बेडरूम सीन्स में कुछ लव मेकिंग सीन्स भी थे, जिनमें ज्यादा एक्सपोजर नहीं था। लेकिन उन्हें इनपर भी आपत्ति जताई, इसलिए हमने वे सीन भी काट दिए। ये सीन्स सिंगल स्क्रीन थिएटर्स से कमाई कर सकते थे। मैंने फिल्म पर कड़ी मेहनत की, लेकिन इन लोगों ने बिल्कुल भी को-ऑपरेट नहीं किया।

मुंबई। जिस्म 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली पोर्न स्टार सनी लियोन के पति डेनियल बेवर को अपनी पत्नी का किसी और के साथ इंटिमेट होना बिलकुल भी पसंद नहीं आता है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब सनी लियोन की फिल्म ‘बेईमान लव’ के प्रोड्यूसर ने बताया कि सनी के पति डेनियल वेबर ने फिल्म से उनके दो बेडरूम सीन काटने का दबाव बनाया था। डेनियल ने उन्हें पूरी लिस्ट भेज दी थी कि सनी फिल्म में…