मुज़फ्फरनगर: पुलिस मुठभेढ़ में पचास हजार का इनामी मारा गया

मुज़फ्फरनगर। सुपारी लेकर लोगों को मौत के घाट उतारने वाले एक शातिर बदमाश से रविवार सोमवार तड़के मुज़फ्फरनगर में मुठभेढ़ हो गई। इसमें पचास हजार रूपए का इनामी बदमाश ढेर हो गया, जबकि उसका एक साथी मौके से भाग निकला। इस मुठभेढ़ में थानाध्यक्ष पुरकाजी को भी गोली लगी है, जिनका इलाज चल रहा है।

Supari Killer Killed In Encounter At Mujaffernager :

एसपी मुज़फ्फरनगर ओमबीर सिंह ने बताया कि पुरकाजी पुलिस ने सुबह करीब चार बजे सूचना मिली कि नेशनल हाईवे 58 पर शातिर अपराधी निकलने वाले है। इस पर पुलिस ने वहां घेराबंदी कर ली। कुछ देर बाद वहां बाइक से पहुंचे दो संदिग्ध युवकों को पुलिस ने रोंकने का प्रयास किया, लेकिन बमदमाशों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी, जो जीप में बैठे थानाध्यक्ष विजय सिंह को लगी।

बता दें कि पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश खेतों की तरफ से भागने लगे। इस पर पुलिस ने बदमाशों पर गोली चला दी, जो एक बदमाश को लगी। वो वहीं गिर पड़ा, जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायल अपराधी को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक बदमाश की पहचान 50 हजार के इनामी रमेश उर्फ नानू उर्फ ऋषिपाल निवासी जटवाला थाना देवबंद जनपद सहारनपुर के रूप में हुई है।

बता दें कि सुपारी किलर रमेश जमशेद गैंग का सक्रिय सदस्य एवं शूटर था और रुपये लेकर हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम देता था। उसके खिलाफ मुज़फ्फरनगर जनपद समेत अन्य जनपदों में एक दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज है। कुछ दिन पहले उसने भोपा थाना क्षेत्र में एक दरोगा पर जानलेवा हमला किया था।

मुज़फ्फरनगर। सुपारी लेकर लोगों को मौत के घाट उतारने वाले एक शातिर बदमाश से रविवार सोमवार तड़के मुज़फ्फरनगर में मुठभेढ़ हो गई। इसमें पचास हजार रूपए का इनामी बदमाश ढेर हो गया, जबकि उसका एक साथी मौके से भाग निकला। इस मुठभेढ़ में थानाध्यक्ष पुरकाजी को भी गोली लगी है, जिनका इलाज चल रहा है। एसपी मुज़फ्फरनगर ओमबीर सिंह ने बताया कि पुरकाजी पुलिस ने सुबह करीब चार बजे सूचना मिली कि नेशनल हाईवे 58 पर शातिर अपराधी निकलने वाले है। इस पर पुलिस ने वहां घेराबंदी कर ली। कुछ देर बाद वहां बाइक से पहुंचे दो संदिग्ध युवकों को पुलिस ने रोंकने का प्रयास किया, लेकिन बमदमाशों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी, जो जीप में बैठे थानाध्यक्ष विजय सिंह को लगी। बता दें कि पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश खेतों की तरफ से भागने लगे। इस पर पुलिस ने बदमाशों पर गोली चला दी, जो एक बदमाश को लगी। वो वहीं गिर पड़ा, जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायल अपराधी को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक बदमाश की पहचान 50 हजार के इनामी रमेश उर्फ नानू उर्फ ऋषिपाल निवासी जटवाला थाना देवबंद जनपद सहारनपुर के रूप में हुई है। बता दें कि सुपारी किलर रमेश जमशेद गैंग का सक्रिय सदस्य एवं शूटर था और रुपये लेकर हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम देता था। उसके खिलाफ मुज़फ्फरनगर जनपद समेत अन्य जनपदों में एक दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज है। कुछ दिन पहले उसने भोपा थाना क्षेत्र में एक दरोगा पर जानलेवा हमला किया था।