Super Dancer Chapter 2 Winner: असम के विशाल शर्मा ने जीता सुपर डांसर का खिताब

Super Dancer Chapter 2 Winner: असम , विशाल शर्मा ,सुपर डांसर का खिताब
Super Dancer Chapter 2 Winner: असम के विशाल शर्मा ने जीता सुपर डांसर का खिताब
मुंबई। डांस रियल्टी शो सुपर डांसर चैप्टर-2 का खिताब असम के बिशाल शर्मा ने अपने नाम कर लिया है। शनिवार को प्रसारित किए गए फिनाले में अंतिम राउंड में बिशाल के साथ रितिक दिवाकर, वैष्णवी प्रजापति और आकाश थापा पहुंचे थे। बिशाल ने अपने डांस और चुलबुले अंदाज से जजों का दिल जीत लिया। बतौर विजेता उन्हे 15 लाख रुपए प्राइज मनी भी दी गयी। बता दें कि 12 साल के बिशाल असम के रहने वाले हैं उसके पिता दूध…

मुंबई। डांस रियल्टी शो सुपर डांसर चैप्टर-2 का खिताब असम के बिशाल शर्मा ने अपने नाम कर लिया है। शनिवार को प्रसारित किए गए फिनाले में अंतिम राउंड में बिशाल के साथ रितिक दिवाकर, वैष्णवी प्रजापति और आकाश थापा पहुंचे थे। बिशाल ने अपने डांस और चुलबुले अंदाज से जजों का दिल जीत लिया। बतौर विजेता उन्हे 15 लाख रुपए प्राइज मनी भी दी गयी।

बता दें कि 12 साल के बिशाल असम के रहने वाले हैं उसके पिता दूध बेचने का काम करते हैं। बिशाल की जीत पर उनके पिता का कहना है कि उन्होंने बेटे के सपने को पूरा करने के लिए अपने घर की एकमात्र आमदानी का जरिया यानि अपनी गाय तक बेच दी थी। बिशाल जब टॉप 5 में पहुंचे थे तो वे अपने गांव गए थे जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया था। सुपर डांसर चैप्टर-2 की ट्रॉफी के साथ ही बिशाल को कई अन्य उपहार और 15 लाख रुपए की राशि इनाम में मिली, वहीं बिशाल के मेंटर वैभव घुगे को भी 5 लाख रुपए का इनाम दिया गया।

शो के फिनाले में वरुण धवन भी अपनी फिल्म ‘अक्टूबर’ के प्रमोशन के लिए शामिल हुए। बिशाल की परफॉर्मेंस देखने के बाद वरुण ने ऑडियंस से बिशाल को वोट करने की अपील की। इस खास मौके पर वरुण ने बिशाल की मां को एक साड़ी भी गिफ्ट की। अंत में वरुण ने शो की जज शिल्पा शेट्टी के साथ परफॉर्म किया।

{ यह भी पढ़ें:- IPL 2018: ओपनिंग सेरेमनी में ये स्टार्स लगाएंगे डांस का तड़का }

Loading...