लड़कियां ले रही थी सेल्फी, दिखा भूत, देखिए फोटोज

Super Natural Storiesteens Take Selfie And Capture Ghost

लंदन। सेल्फी के जरिए अपनी छोटी-छोटी यादों को कैद करना बहुत आसान हो गया है लेकिन कुछ लोगों के लिए उनकी ली गई सेल्फी एक याद नहीं बल्कि एक खौफ बनकर रह जाती है। कुछ ऐसा ही स्कूल की दो लड़कियों के साथ हुआ है जिनकी सेल्फी में एक भूत भी शामिल हो गया है।

दरअसल, फिलीपीन्स के रिजल हाई स्कूल के वाशरूम में दो लड़कियां मौज-मस्ती कर रही थीं। इस दौरान अपने हर एक मूवमेंट को कैमरे में कैद भी कर रही थी। लेकिन उन्हें क्या पता था उनकी ये सेल्फी उनके लिए एक बुरी याद बनकर रह जाएगी।

school-ghost_1474014363

उनका कहना था कि जब उन्होंने सेल्फी लेने के बाद मोबाइल में फोटोज देखे तो उनके होश उड़ गए। लड़कियों का कहना है कि जिस समय उन्होंने फोटोज खींचे थे उस समय उन दोनों के अलावा वाशरूम में कोई नहीं था लेकिन उनकी सेल्फी में उन दोनों के अलावा कोई और भी था। उनकी सेल्फी में एक लड़की पीछे बैठी हुई नजर आ रही थी जो कि एक
भूत थी।




school-ghost_1474014431
फिलहाल इस स्कूल का यह कोई पहला मामला नहीं है पहले भी कई लड़कियों ने भूत देखने का दावा किया है। 1980 से इस स्कूल के बच्चों को किसी आत्मा के होने का अहसास होता आ रहा है। कहते हैं कि स्कूल की बिल्डिंग में एक लड़के की मौत हो गई थी, तभी से लोगों को उसके आस पास होने का एहसास होता रहता है।

फिलहाल सोशल मीडिया पर यह फोटोज काफी वायरल हो रहे है। सच्चाई क्या है इससे हम अनभिज्ञ हैँ।




लंदन। सेल्फी के जरिए अपनी छोटी-छोटी यादों को कैद करना बहुत आसान हो गया है लेकिन कुछ लोगों के लिए उनकी ली गई सेल्फी एक याद नहीं बल्कि एक खौफ बनकर रह जाती है। कुछ ऐसा ही स्कूल की दो लड़कियों के साथ हुआ है जिनकी सेल्फी में एक भूत भी शामिल हो गया है। दरअसल, फिलीपीन्स के रिजल हाई स्कूल के वाशरूम में दो लड़कियां मौज-मस्ती कर रही थीं। इस दौरान अपने हर एक मूवमेंट को कैमरे में कैद…