ये है 5सुपरपॉवर ड्रिंक्स जो मर्दों की मर्दानगी बढ़ती है दुगनी!

8CdrHJB

Super Power Drinks That Increase Maternity Of Men Doubles

मर्दों में अक्सर देखा जाता है की संबंध बनाते समय महिला पार्टनर को यौन क्रिया में संतुष्टि नही दे पता है जिसकी वजह से पार्टनर हमेशा नाखुश दिखती है। मर्दों के शरीर में शुक्राणुओं की कमी का सीधा असर महिलाओं पर पड़ता है। इससे महिलाओं में फर्टिलिटी की समस्या हो जाती है।

जिस व्यक्ति में शुक्राणु कम होते हैं उसे बाप बनने में काफी परेशानी आती है। बदलते लाइफस्टाइल के कारण मर्दों में यह समस्या आम देखने को मिलती है। इसके लिए कई तरह के इलाज भी मौजूद हैं। इसके अलावा कुछ ऐसे सुपरपॉवर ड्रिंक्स है जिन्हें पीकर मर्दों में स्पर्म की मात्रा बढ़ाई जा सकती है। आइए जानिए ऐसे सुपरपॉवर ड्रिंक्स के बारे में जिन्हें रात को पीकर सोने से फायदा होता है।

1. अनार का जूस

जिन मर्दों में शुक्राणुओं की कमी होती है उन्हें रात को सोने से पहले अनार का जूस जरूर पीना चाहिए। इसमें एंटीऑक्सीडैंट होते हैं जो स्पर्म की संख्या बढ़ाने में मदद करता है। बिना शक्कर मिलाए इस जूस का सेवन करना फायदेमंद होता है।

2. पालक का जूस

पालक के जूस में फोलिक एसिड होता है जो शुक्राणुओं की कमी को पूरा करता है। इसमें टमाटर का जूस मिक्स करके पीने से और फायदा होता है।

3. खजूर वाला दूध

खजूर में फ्लेवोनॉइड्स होता है जो मर्दों के लिए काफी बढ़िया होता है। खजूर को दूध में डालकर पीने से शुक्राणु बढ़ते हैं। जिन मर्दों में स्पर्म की कमी होती है उन्हें रात को सोने से पहले यह दूध जरूर पीना चाहिए।

4. बादाम वाला दूध

इसमें एंटीऑक्सीडैंट होते हैं जो फर्टिलिटी बनाए रखने में मदद करता है। रोजाना रात को सोने से पहले बादाम का दूध पीने से काफी फायदा होता है।

5. बनाना शेक

इसमें मौजूद विटामिन-बी 6 पुरूषोें में शुक्राणुओं की संख्या को बढ़ाता है। बनाना शेक में ड्राई-फ्रूट डालकर पीना बढ़िया रहता है।

मर्दों में अक्सर देखा जाता है की संबंध बनाते समय महिला पार्टनर को यौन क्रिया में संतुष्टि नही दे पता है जिसकी वजह से पार्टनर हमेशा नाखुश दिखती है। मर्दों के शरीर में शुक्राणुओं की कमी का सीधा असर महिलाओं पर पड़ता है। इससे महिलाओं में फर्टिलिटी की समस्या हो जाती है। जिस व्यक्ति में शुक्राणु कम होते हैं उसे बाप बनने में काफी परेशानी आती है। बदलते लाइफस्टाइल के कारण मर्दों में यह समस्या आम देखने को मिलती है। इसके…