1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सुपरहीरो सोनू सूद हुए कोरोना पॉज़िटिव, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस से बोले- आप फिक्र मत करिए

सुपरहीरो सोनू सूद हुए कोरोना पॉज़िटिव, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस से बोले- आप फिक्र मत करिए

क्वारंटाइनसब लोगों को नमस्कार, मै ये पोस्ट आपको सूचित करने के लिए कर रहा हौं कि मैंने कोविड 19 टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है,  लेकिन आप फिक्र मत करिए इस मुसीबत के समय में मै आपकी समस्याओं को सुलझाने के लिए हमेशा खड़ा रहूँगा। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कोरोना देश में लगातार अपने पैर पसार रहा है। पूरी दुनिया में इस वक्त दहशत का माहौल बना हुआ है। बॉलीवुड में भी कई सितारे सेफ्टी रखने के बाद भी इसकी चपेट में आ गए है। दरअसल, कोरोना काल में लाखों लोगों के मसीहा बने सोनू सूद भी अब कोरोना पॉज़िटिव हो गए हैं। इसकी जानकारी खुद सोनू सूद ने फैंस को सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी।

पढ़ें :- Rakhi Sawant Funny Video: दुबई पहुंच राखी ने टॉयलेट में की ऐसी हरकत, देख दंग रह गए लोग

सोनू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा- सब लोगों को नमस्कार, मै ये पोस्ट आपको सूचित करने के लिए कर रहा हौं कि मैंने कोविड 19 टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है,  लेकिन आप चिंता मत करिए इस मुसीबत के समय में मै आपकी समस्याओं को सुलझाने के लिए हमेशा खड़ा रहूँगा।

बीते दिन एक्टर सोनू सूद ने इंदौर की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया था। सोनू सूद का इसको लेकर एक वीडियो भी सामने आया है। आपको बता दें, सोनू सूद ने वीडियो में कहा, ‘मैं सभी इंदौरवासियों से कहना चाहता हूं कि आप अपना ख्याल रखें।

कल मुझे पता था कि इंदौरवासियों को ऑक्सीजन की बहुत किल्लत आ रही है। मैं 10 ऑक्सीजन जेनेरेटर इंदौर भेज रहा है। मैं सभी लोगों से कहना चाहता हूं कि एक-दूसरे का साथ दें, जिससे हम इस महामारी से बाहर आ सकें। मुझे पूरा विश्वास है कि अगर हम एक-दूसरे का साथ देंगे तो ये परेशानी दूर होगी।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...