1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फफक फफक कर रोते हुए बोले सुपर स्टार महेश बाबू, इन दो सालों में बहुत सारी चीजें हुईं… VIDEO

फफक फफक कर रोते हुए बोले सुपर स्टार महेश बाबू, इन दो सालों में बहुत सारी चीजें हुईं… VIDEO

साउथ सुपर स्टार महेश बाबू (Mahesh babu) साउथ मूवी इंडस्ट्री का सबसे बड़ा नाम है। अभिनेता इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'सरकारु वारी पाटा' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। इस मूवी से महेश दो साल के उपरांत पर्दे पर वापसी करने जा रहे है। 'सरकारु वारी पाटा' (Sarkaru Vaari Pata) 12 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: साउथ सुपर स्टार महेश बाबू (Mahesh babu) साउथ मूवी इंडस्ट्री का सबसे बड़ा नाम है। अभिनेता इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘सरकारु वारी पाटा’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। इस मूवी से महेश दो साल के उपरांत पर्दे पर वापसी करने जा रहे है। ‘सरकारु वारी पाटा’ (Sarkaru Vaari Pata) 12 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।

पढ़ें :- Hotness Alert: Nora Fatehi ने शेयर की रेड ड्रेस में हॉट तस्वीरें, देखते ही फैन्स बोले- true beauty

हाल ही में मूवी के प्री-रिलीज इवेंट (Pre-Release Event) के दौरान अभिनेता अपने मुश्किल के दिनों को याद कर भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू (tears from eyes) आ गए। महेश बाबू ने बोला है कि- ‘इन दो सालों में बहुत सारी चीजें हुईं और बहुत सारी चीजें बदलती जा रही है। मैंने अपने करीबियों को भी खो दिया है।

लेकिन आप लोगों का सपोर्ट हमेशा से मिल रहा था। इतना मेरे लिए बहुत है। मैं अपनी लाइफ में आगे बढ़ने वाला है। इस 12 मई को सरकारु वारी पाटा रिलीज होने जा रही है, तो ये हम सबके लिए एक उत्सव से कम नहीं होगा।

खबरों की माने तो महेश बाबू ने अपने बड़े भाई रमेश को खो दिया था। 8 जनवरी 2022 को अभिनेता के भाई का देहात हो गया था। महेश को कोरोना की वजह से भाई की अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो पाए थे। एक्टर को इस बात का आज भी बहुत मलाल है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...