1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Maa Heeraben Modi के निधन पर सुपरस्टार रजनीकांत ने जताया शोक

Maa Heeraben Modi के निधन पर सुपरस्टार रजनीकांत ने जताया शोक

एक्टर रजनीकांत ने शुक्रवार को पीएम मोदी की मां हीराबेन के निधन पर शोक व्यक्त किया, जिनका आज सुबह 100 साल की उम्र में निधन हो गया.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

चेन्नई: एक्टर रजनीकांत ने शुक्रवार को पीएम मोदी की मां हीराबेन के निधन पर शोक व्यक्त किया, जिनका आज सुबह 100 साल की उम्र में निधन हो गया. एक्टर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, “आदरणीय प्रिय मोदीजी..आपके जीवन में अपूरणीय क्षति के लिए मेरी हार्दिक संवेदनाएं…मां! @नरेंद्रमोदी @PMOIndia।” (एसआईसी) कई नेताओं और मंत्रियों ने पीएम मोदी की मां के निधन पर शोक व्यक्त किया.

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

हीराबेन मोदी को अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार सुबह 100 बजे उनका निधन हो गया। उनके निधन की जानकारी देते हुए, प्रधान मंत्री ने शुक्रवार की सुबह एक हार्दिक ट्वीट पोस्ट किया, “एक शानदार सदी भगवान के चरणों में टिकी हुई है … मां में, मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति को महसूस किया है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा शामिल है, जो कि मां का प्रतीक है।” एक निस्वार्थ कर्मयोगी और मूल्यों के प्रति समर्पित जीवन।”

पढ़ें :- Kiara- Siddharth wedding: कियारा आडवाणी शादी के लिए पहुंची सूर्यगढ़ पैलेस, सिद्धार्थ भी हुए जैसलमेर के लिए रवाना

पीएम मोदी ने इस साल अपनी मां के 100वें जन्मदिन पर उनसे मिलने को याद किया. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “जब मैं उनसे उनके 100वें जन्मदिन पर मिला, तो उन्होंने एक बात कही, जो हमेशा याद रहती है कि बुद्धिमानी से काम करो, पवित्रता से जीवन जियो, यानी बुद्धि से काम करो और पवित्रता से जीवन जियो।”

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...