1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सुपर स्टार रजनीकांत ने बेटी के साथ बाबा केदारनाथ के किए दर्शन

सुपर स्टार रजनीकांत ने बेटी के साथ बाबा केदारनाथ के किए दर्शन

By बलराम सिंह 
Updated Date

रुद्रप्रयाग। तमिल सुपर स्टार रजनीकांत ने आज सुबह बाबा केदारनाथ मंदिर के दर्शन किए। वह रात्रि विश्रम के लिए देर शाम जिला मुख्यालय रुद्रप्रयाग से 11 किमी दूर तिलबाड़ा पहुंचे थे। यहां वह जीएमवीएन के गेस्ट हाउस में ठहरे हुए हैं। रजनीकांत के साथ उनकी बेटी ऐश्वर्या भी थीं।

रजनीकांत मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे हेलीकॉप्टर से केदारनाथ धाम पहुंचे और मंदिर में करीब 20 मिनट तक पूजा अर्चना की। मंदिर में बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के सीईओ बीडी सिंह ने रजनीकांत का भव्य स्वागत किया।

इससे पहले रजनीकांत रविवार देर रात यहां पहुंचे थे। सोमवार को उन्होंने शीशमझाड़ी स्थित अपने गुरु स्वामी दयानंद सरस्वती के आश्रम में अपनी बेटी ऐश्वर्या धनुष के साथ पूजा अर्चना की। गुरु के समाधि स्थल पर पुष्प अर्पित कर आशीर्वाद लिया। रजनीकांत के साथ आए उनके साथी एस.हरि ने बताया कि वे बदरीनाथ धाम के भी दर्शन करेंगे।

ऋषिकेश में सुपर स्टार रजनीकांत ने जीवन में गुरु के महत्व को सर्वोपरि करार दिया। गुरु के आशीर्वाद से ही मनुष्य का जीवन सफल होता है। बता दें कि रजनीकांत ने अपनी आने वाली फिल्म ‘दरबार’ की शूटिंग पूरी कर ली है और वह फिल्म की कामयाबी के लिए ही गुरु स्वामी दयानंद सरस्वती और भगवान केदारनाथ और बदरीनाथ का आशीर्वाद लेने आए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...