1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Superstar Singer 2: जोधपुर के मोहम्मद फैज ने लहराया जीत का परचम, इनाम में मिले 15 लाख

Superstar Singer 2: जोधपुर के मोहम्मद फैज ने लहराया जीत का परचम, इनाम में मिले 15 लाख

सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' को अपना विजेता मिल चुका है। जोधपुर के मोहम्मद फैज ने जीत का परचम लहरा कर फैंस का दिल जीत लिया। ईनाम जीतने के बाद फैज ने कहा कि वे प्राइज में मिली राशि अपने पेरेंट्स को देंगे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ (Superstar Singer 2) को अपना विजेता मिल चुका है। जोधपुर के मोहम्मद फैज (Mohammad Faiz) ने जीत का परचम लहरा कर फैंस का दिल जीत लिया। ईनाम जीतने के बाद फैज ने कहा कि वे प्राइज में मिली राशि अपने पेरेंट्स को देंगे।

पढ़ें :- ओ तेरी !! Kamaal R Khan ने फिर किया बड़ा काण्ड, कहा- अब नहीं करूंगा फिल्मों का रिव्यू

आपको बता दें, अपनी खूबसूरत आवाज और शानदार गायिकी से शो जीतने वाले मोहम्मद फैज को तगड़ा ईनाम मिला है। जिसकी कीमत जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

सुपरस्टार सिंगर 2 (Superstar Singer 2)  में मोहम्मद फैज (Mohammad Faiz) 6 फाइनलिस्ट में से एक थे। उनके साथ आर्यनंदा आर बाबू, साईशा गुप्ता, प्रांजल बिसबास, रितुराज और मनी धर्मकोट थे। फैज ने ग्रैंड फिनाले में केसरिया, खामोशियां, कैसे हुआ, पहला नशा और कोई मिल गया जैसे शानदार गाने गाए।

अब बात करते हैं प्राइज मनी की। मोहम्मद फैज को रियलिटी शो जीतने पर शानदार प्राइज से नवाजा गया। उन्हें चमचमाती ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपये का कैश प्राइज भी दिया गया। उन्होंने पिंकविला को बताया कि मैं ये राशि अपने पेरेंट्स को दूंगा क्योंकि मैंने शो में सिर्फ उन्हीं के लिए हिस्सा लिया है।

पढ़ें :- Madhuri Dixit का ने किया बड़ा खुलासा, बताया आज के बॉलीवुड का फर्क

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...