जाने किसे मिला सुपरस्टार सिंगर का खिताब, ट्रॉफी के साथ मिला 15 लाख का चेक

जाने किसे मिला सुपरस्टार सिंगर का खिताब, ट्रॉफी के साथ मिला 15 लाख का चेक
जाने किसे मिला सुपरस्टार सिंगर का खिताब, ट्रॉफी के साथ मिला 15 लाख का चेक

मुंबई। रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर इस साल खूब पॉपुलर हुआ और खूब टीआरपी भी बटोरी और अब आखिरकार इस शो को अपना विनर भी मिल गया है। बता दें कि रविवार को शो का फिनाले रखा गया और शो की विजेता रहीं प्रीति भट्टाचार्जी। प्रीति को शुरुआत से ही मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा था अपने बेहतरीन प्रदर्शन से प्रीति को जीतने पर ट्रॉफी के साथ 15 लाख का चेक मिला।

Superstar Singer Grand Finale Winner Celebration Reality Show :

6 अक्टूबर को शो पर सिंगर्स के बीच महामुकाबला देखने को मिला हालांकि इस दौरान प्रतिभागी अंदर ही अंदर नर्वस होने के साथ-साथ काफी एक्साइटेड भी थे। शो के ग्रैंड फिनाले में 6 कंटेस्टेंट फाइनलिस्ट के तौर पर सामने आए जिसमें प्रीति भट्टाचार्जी, मौली, स्नेहा शंकर, हर्षित नाथ, अंकोना मुखर्जी और निष्ठा शर्मा शामिल हैं। शो में चार कप्तान बनाए गए जिनका नाम नितिन कुमार, सलमान अली ज्योतिका तंगरी और सचिन कुमार वाल्मीकि हैं।

शो को सिंगर हिमेश रिशमिया, अल्का याग्निक और जावेद अली जज किया। शो की विनर के तौर पर प्रीति भट्टाचार्जी की दावेदारी सबसे मजबूत बताई जा रही थी। उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से खूब वाहवाही बटोरी और विजेता का खिताब हासिल किया।

मुंबई। रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर इस साल खूब पॉपुलर हुआ और खूब टीआरपी भी बटोरी और अब आखिरकार इस शो को अपना विनर भी मिल गया है। बता दें कि रविवार को शो का फिनाले रखा गया और शो की विजेता रहीं प्रीति भट्टाचार्जी। प्रीति को शुरुआत से ही मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा था अपने बेहतरीन प्रदर्शन से प्रीति को जीतने पर ट्रॉफी के साथ 15 लाख का चेक मिला। 6 अक्टूबर को शो पर सिंगर्स के बीच महामुकाबला देखने को मिला हालांकि इस दौरान प्रतिभागी अंदर ही अंदर नर्वस होने के साथ-साथ काफी एक्साइटेड भी थे। शो के ग्रैंड फिनाले में 6 कंटेस्टेंट फाइनलिस्ट के तौर पर सामने आए जिसमें प्रीति भट्टाचार्जी, मौली, स्नेहा शंकर, हर्षित नाथ, अंकोना मुखर्जी और निष्ठा शर्मा शामिल हैं। शो में चार कप्तान बनाए गए जिनका नाम नितिन कुमार, सलमान अली ज्योतिका तंगरी और सचिन कुमार वाल्मीकि हैं। शो को सिंगर हिमेश रिशमिया, अल्का याग्निक और जावेद अली जज किया। शो की विनर के तौर पर प्रीति भट्टाचार्जी की दावेदारी सबसे मजबूत बताई जा रही थी। उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से खूब वाहवाही बटोरी और विजेता का खिताब हासिल किया।