आपत्तिजनक सामग्री बांट रहे थे रामपाल के समर्थक, 22 अनुयायी हिरासत में

baba-rampal

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में सतलोक आश्रम के संचालक रामपाल के लगभग दो दर्जन अनुयायियों को पुलिस ने सोमवार को हिरासत में ले लिया। इन पर आपत्तिजनक सामग्री वितरित करने का आरोप है। पुलिस के मुताबिक, रामपाल के समर्थकों के पास से चार वाहन व भारी मात्रा में प्रचार सामग्री बरामद की गई है।

Supporters Of Sant Rampal Police Custody Distributing Objectionable Material :

सतलोक आश्रम हरियाणा के बरवाला में स्थित है, लेकिन यह लोग अलीगढ़ जलालपुर इलाके में पंपलेट व कई किताबें वितरित कर रहे थे। वहां से गुजर रहे भाजपा कार्यकर्ता अतुल राजाजी ने प्रचार सामग्री देख ली। इसके बाद हिन्दूवादी संगठनों ने हंगामा कर दिया। आरोप है कि प्रचार सामग्री में हिंदू धर्म व विभिन्न देवी-देवताओं के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है।

अलीगढ़ के एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया, बाबा रामपाल के सभी 22 अनुयायियों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने की धारा समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रामपाल हरियाणा में सतलोक आश्रम संचालित करते हैं। उनके ऊपर आगजनी, दंगे, हत्या का प्रयास सहित कई गंभीर धाराओं में मामले चल रहे हैं। रामपाल को अगस्त 2017 में स्थानीय अदालत ने दो मामलों में उन्हें बरी कर दिया था लेकिन अभी अन्य मामलों का ट्रायल उन पर चल रहा है इसलिए अभी वह जेल में हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में सतलोक आश्रम के संचालक रामपाल के लगभग दो दर्जन अनुयायियों को पुलिस ने सोमवार को हिरासत में ले लिया। इन पर आपत्तिजनक सामग्री वितरित करने का आरोप है। पुलिस के मुताबिक, रामपाल के समर्थकों के पास से चार वाहन व भारी मात्रा में प्रचार सामग्री बरामद की गई है।सतलोक आश्रम हरियाणा के बरवाला में स्थित है, लेकिन यह लोग अलीगढ़ जलालपुर इलाके में पंपलेट व कई किताबें वितरित कर रहे थे। वहां से गुजर रहे भाजपा कार्यकर्ता अतुल राजाजी ने प्रचार सामग्री देख ली। इसके बाद हिन्दूवादी संगठनों ने हंगामा कर दिया। आरोप है कि प्रचार सामग्री में हिंदू धर्म व विभिन्न देवी-देवताओं के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है।अलीगढ़ के एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया, बाबा रामपाल के सभी 22 अनुयायियों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने की धारा समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।रामपाल हरियाणा में सतलोक आश्रम संचालित करते हैं। उनके ऊपर आगजनी, दंगे, हत्या का प्रयास सहित कई गंभीर धाराओं में मामले चल रहे हैं। रामपाल को अगस्त 2017 में स्थानीय अदालत ने दो मामलों में उन्हें बरी कर दिया था लेकिन अभी अन्य मामलों का ट्रायल उन पर चल रहा है इसलिए अभी वह जेल में हैं।