सुप्रीम कोर्ट के जज का सनसनीखेज खुलासा- ’50 खूबसूरत महिलाओं से रहे हैं संबंध’

नई दिल्ली। महिलाओं के यौन शोषण को लेकर चारों तरफ कई खुलासे हो रहे हैं। इसी क्रम में एक और बड़ा खुलासा हुआ है जो काफी चौंकाने वाला है। अमेरिका में ओहायो सुप्रीम कोर्ट के जज ने सोशल साइट फेसबुक पर बाकायदा पोस्ट कर लिखा है कि उनके 50 खूबसूरत महिलाओं से संबंध रहे हैं। जज बिल ओ नील गवर्नर पद के लिए डेमोक्रेटिक उम्मीदवार भी हैं।

Supreme Court Judge Bill O Neill Sexual Relation 50 Beautiful Women :

नील ने फेसबुक पर लिखा, वह गवर्नर पद के उम्मीदवार के तौर पर अपने विरोधियों का रिसर्च टाइम कम कर देना चाहते हैं। उनके पिछले 50 साल में 50 बेहद खूबसूरत महिलाओं से यौन संबंध रहे हैं। उनके इस पोस्ट से वोटर्स नाराज हो गए जिसके बाद उन्होंने माफी भी मांगी। 70 साल के जज ने पोस्ट में दो महिलाओं का जिक्र भी किया है।
उन्होंने आगे लिखा, 50 महिलाओं में निजी सचिव से लेकर सीनेटर तक शामिल हैं। नील ने एक सिनेटर को अपना सच्चा और पहला प्यार बताया। मामला तूल पकड़ने पर उन्‍होंने विवादित पोस्‍ट को भी अपने फेसबुक पोस्‍ट से डिलीट कर दिया है।

नील की बातों पर न्यायिक अधिकारी भी चकित हैं। उनके सहयोगी ही कह रहे हैं कि नील का बयान महिलाओं का अपमान है। बताते चलें कि अमेरिका में हाल के दिनों में यौन शोषण के कई मामले सामने आए हैं।

नई दिल्ली। महिलाओं के यौन शोषण को लेकर चारों तरफ कई खुलासे हो रहे हैं। इसी क्रम में एक और बड़ा खुलासा हुआ है जो काफी चौंकाने वाला है। अमेरिका में ओहायो सुप्रीम कोर्ट के जज ने सोशल साइट फेसबुक पर बाकायदा पोस्ट कर लिखा है कि उनके 50 खूबसूरत महिलाओं से संबंध रहे हैं। जज बिल ओ नील गवर्नर पद के लिए डेमोक्रेटिक उम्मीदवार भी हैं। नील ने फेसबुक पर लिखा, वह गवर्नर पद के उम्मीदवार के तौर पर अपने विरोधियों का रिसर्च टाइम कम कर देना चाहते हैं। उनके पिछले 50 साल में 50 बेहद खूबसूरत महिलाओं से यौन संबंध रहे हैं। उनके इस पोस्ट से वोटर्स नाराज हो गए जिसके बाद उन्होंने माफी भी मांगी। 70 साल के जज ने पोस्ट में दो महिलाओं का जिक्र भी किया है। उन्होंने आगे लिखा, 50 महिलाओं में निजी सचिव से लेकर सीनेटर तक शामिल हैं। नील ने एक सिनेटर को अपना सच्चा और पहला प्यार बताया। मामला तूल पकड़ने पर उन्‍होंने विवादित पोस्‍ट को भी अपने फेसबुक पोस्‍ट से डिलीट कर दिया है। नील की बातों पर न्यायिक अधिकारी भी चकित हैं। उनके सहयोगी ही कह रहे हैं कि नील का बयान महिलाओं का अपमान है। बताते चलें कि अमेरिका में हाल के दिनों में यौन शोषण के कई मामले सामने आए हैं।