1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस एमआर शाह का पूरा स्‍टाफ कोरोना पॉजिटिव

सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस एमआर शाह का पूरा स्‍टाफ कोरोना पॉजिटिव

सुप्रीम कोर्ट में कोरोना संक्रमण का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जस्टिस एमआर शाह पूरा स्‍टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसकी बात की जानकारी खुद जस्टिस शाह ने दी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्‍ली। सुप्रीम कोर्ट में कोरोना संक्रमण का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जस्टिस एमआर शाह पूरा स्‍टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसकी बात की जानकारी खुद जस्टिस शाह ने दी है। बता दें कि एक मामले की सुनवाई में जस्टिस डीवीई चंद्रचूड के साथ जस्टिस शाह भी मौजूद थे। सुनवाई के दौरान जस्टिस शाह ने बताया कि उनका पूरा स्‍टाफ कोरोना संक्रमित हो गया है, जिसके बाद बेंच की सुनवाई रोक दी गई।

पढ़ें :- The Kashmir Files : 'द कश्मीर फाइल्स' पर बयान देना इस्राइली फिल्म मेकर को पड़ा भारी, SC के वकील ने दर्ज कराई शिकायत

सुप्रीम कोर्ट की ये बेंच अब दो बजे सुनवाई शुरू करेगी। जस्टिस चंद्रचूड ने सभी को बताया कि जस्टिस शाह फिलहाल घर के कुछ मुद्दों को देख रहे हैं, इसलिए दो बजे सुनवाई करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट के कई जजों के घरों में कोरोना के केस पाए गए हैं। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कुछ दिन पहले ही सुप्रीम कोर्ट के 44 कर्मचारी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए थे।

सुप्रीम कोर्ट में कोरोना के संक्रमण को देखते हुए जजों ने वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए घर से सुनवाई करने का निर्णय लिया था। सुप्रीम कोर्ट के जज जस्टिस डीवाई चंद्रचूड ने कहा था कि कोरोना महामारी के चलते सुप्रीम कोर्ट में न्यायिक कामकाज प्रभावित नहीं होगा।

बता दें कि दुनिया में रोजाना सबसे ज्यादा कोरोना वायरस केस भारत में ही आ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में स्वास्थ्य मंत्रालय की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, बीते दिन देशभर में 2 लाख 739 नए कोरोना केस आए हैं। इस दौरान 1038 लोगों की मौत हुई है। 24 घंटे में 93 हजार 528 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं। गुरुवार को कोरोना के करीब दो लाख नए केस आए हैं।

पढ़ें :- Judges' Appointment Matter: कॉलेजियम की सिफारिश के बावजूद जजों की नियुक्ति में देरी के मसले पर SC ने की टिप्पणी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...