बाहूबली अतीक अहमद को यूपी की जेल से गुजरात जेल ट्रांसफर किया जाएगा

f

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने देवरिया जेल में बंद बाहूबली पूर्व सांसद अतीक अहमद को यूपी जेल से गुजरात जेल ट्रांसफर करने का आदेश दिया है। कारोबारी को धमकी देने और अपरहण कर जेल की सेल में लाने के मामले में कोर्ट ने यह आदेश दिया है।

Supreme Court Orders Shifting Of Don And Politician Atique Ahmed From Up Jail To A Jail In Gujarat :

इसके साथ ही कोर्ट ने कारोबारी के अपहरण मामले की सीबीआई जांच का भी आदेश दिया है। अतीक पर पिछले साल देवरिया जेल में रहते हुए लखनऊ के एक व्यापारी को अपने गुर्गों द्वारा अपहरण करवाने और जेल लाकर पिटाई करवाने का आरोप है।

कोर्ट ने इस मामले की सीबीआई जांच का आदेश दिया। कोर्ट ने गुजरात में ऐसी जेल ट्रांसफर करने का आदेश दिया हैए जहां वीडियो कॉन्फ्रेसिंग की सुविधा उपलब्ध हो। कोर्ट ने अतीक अहमद के खिलाफ लंबित 106 मामलों यूपी से 4 हफ़्ते मे स्टेटस रिपोर्ट मांगी है। कोर्ट ने लापरवाही बरतने वाले जेल अधिकारियों को निलंबित किया और उसके खिलाफ मुकदमों की सुनवाई में तेज़ी लाने को भी कहा है।

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने देवरिया जेल में बंद बाहूबली पूर्व सांसद अतीक अहमद को यूपी जेल से गुजरात जेल ट्रांसफर करने का आदेश दिया है। कारोबारी को धमकी देने और अपरहण कर जेल की सेल में लाने के मामले में कोर्ट ने यह आदेश दिया है। इसके साथ ही कोर्ट ने कारोबारी के अपहरण मामले की सीबीआई जांच का भी आदेश दिया है। अतीक पर पिछले साल देवरिया जेल में रहते हुए लखनऊ के एक व्यापारी को अपने गुर्गों द्वारा अपहरण करवाने और जेल लाकर पिटाई करवाने का आरोप है। कोर्ट ने इस मामले की सीबीआई जांच का आदेश दिया। कोर्ट ने गुजरात में ऐसी जेल ट्रांसफर करने का आदेश दिया हैए जहां वीडियो कॉन्फ्रेसिंग की सुविधा उपलब्ध हो। कोर्ट ने अतीक अहमद के खिलाफ लंबित 106 मामलों यूपी से 4 हफ़्ते मे स्टेटस रिपोर्ट मांगी है। कोर्ट ने लापरवाही बरतने वाले जेल अधिकारियों को निलंबित किया और उसके खिलाफ मुकदमों की सुनवाई में तेज़ी लाने को भी कहा है।