1. हिन्दी समाचार
  2. पर्दाफाश
  3. Supreme Court फोर्टिस के पूर्व प्रमोटर मलविंदर की अंतरिम जमानत याचिका पर सुनवाई को तैयार, जानें कारण

Supreme Court फोर्टिस के पूर्व प्रमोटर मलविंदर की अंतरिम जमानत याचिका पर सुनवाई को तैयार, जानें कारण

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने शुक्रवार को फोर्टिस हेल्थकेयर लिमिटेड (Fortis Healthcare Limited) के पूर्व प्रमोटर मलविंदर मोहन सिंह (Former Promoter Malvinder Mohan Singh) की पत्नी की गंभीर स्थिति को देखते हुए अंतरिम जमानत देने की मांग वाली याचिका पर आज ही सुनवाई करने के लिए तैयार हो गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने शुक्रवार को फोर्टिस हेल्थकेयर लिमिटेड (Fortis Healthcare Limited) के पूर्व प्रमोटर मलविंदर मोहन सिंह (Former Promoter Malvinder Mohan Singh) की पत्नी की गंभीर स्थिति को देखते हुए अंतरिम जमानत देने की मांग वाली याचिका पर आज ही सुनवाई करने के लिए तैयार हो गया है।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

मुख्य न्यायाधीश यूयू ललित (Chief Justice UU Lalit) और न्यायमूर्ति बेला एम त्रिवेदी की पीठ ने सिंह की ओर से पेश वरिष्ठ अधिवक्ता कैलाश वासुदेव की दलीलों पर ध्यान देते अंतरिम जमानत याचिका पर सुनवाई करने का फैसला किया है। दलील में कहा गया था कि याचिका पर तत्काल सुनवाई की जाए, क्योंकि उनकी पत्नी की स्थिति प्लेटलेट काउंट में कमी गंभीर के कारण गंभीर है।

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court)  ने दिल्ली सरकार के स्थायी वकील को नोटिस जारी कर याचिका पर दोपहर एक बजे सुनवाई का समय तय किया है। बता दें कि मलविंदर मोहन सिंह सिंह वर्तमान में रेलिगेयर फिनवेस्ट लिमिटेड (RFL) में धन की कथित हेराफेरी से संबंधित एक मामले में तिहाड़ जेल में बंद है। बता दें सिंह को इसी साल सितंबर में सुप्रीम कोर्ट ने मलेशिया स्थित आईएचएच हेल्थकेयर (IHH Healthcare ) को फोर्टिस के शेयरों की बिक्री से संबंधित अवमानना मामले में छह महीने की जेल की सजा सुनाई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...