1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. परमबीर सिंह की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का सुनवाई से इनकार, कहा-हाईकोर्ट क्यों नहीं गए?

परमबीर सिंह की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का सुनवाई से इनकार, कहा-हाईकोर्ट क्यों नहीं गए?

बई के पूर्व पुलिस कमिश्नर को सुप्रीम कोर्ट से झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने परमबीर सिंह की याचिका पर सुनवाई से इनकार कर दिया है। परमबीर सिंह की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि आखिर आप हाईकोर्ट क्यों नहीं गए। इन सबके बीच कोर्ट ने कहा कि जो आरोप लगे हैं वो बेहद ही गंभीर हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर को सुप्रीम कोर्ट से झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने परमबीर सिंह की याचिका पर सुनवाई से इनकार कर दिया है। परमबीर सिंह की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि आखिर आप हाईकोर्ट क्यों नहीं गए। इन सबके बीच कोर्ट ने कहा कि जो आरोप लगे हैं वो बेहद ही गंभीर हैं।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

बता दें कि, परमबीर सिंह याचिका में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर लगाए गए आरोपों की सीबीआई जांच की मांग की थी। इस पर सुनवाई करते हुए जस्टिस संजय किशन कौल और जस्टिस आर सुभाष रेड्डी की पीठ ने कहा कि मामले में अनिल देशमुख को पक्षकार क्यों नहीं बनाया गया?

पीठ ने यह भी पूछा है कि आप पहले हाईकोर्ट क्यों नहीं गए? बता दें कि, सुप्रीम कोर्ट के इस निर्देश के बाद जल्द ही परमबीर सिंह की ओर से बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की जा सकती है।

 

पढ़ें :- हेमंत सोरेन सरकार पर बरसे अमित शाह, कहा-झारखण्ड में है सबसे भ्रष्ट सरकार, जनता आपको हटाने के लिए बैठी है तैयार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...