1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. परमबीर सिंह की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का सुनवाई से इनकार, कहा-हाईकोर्ट क्यों नहीं गए?

परमबीर सिंह की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का सुनवाई से इनकार, कहा-हाईकोर्ट क्यों नहीं गए?

बई के पूर्व पुलिस कमिश्नर को सुप्रीम कोर्ट से झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने परमबीर सिंह की याचिका पर सुनवाई से इनकार कर दिया है। परमबीर सिंह की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि आखिर आप हाईकोर्ट क्यों नहीं गए। इन सबके बीच कोर्ट ने कहा कि जो आरोप लगे हैं वो बेहद ही गंभीर हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Supreme Court Refuses To Hear Parambir Singhs Plea Says Why Didnt You Go To The High Court

नई दिल्ली। मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर को सुप्रीम कोर्ट से झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने परमबीर सिंह की याचिका पर सुनवाई से इनकार कर दिया है। परमबीर सिंह की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि आखिर आप हाईकोर्ट क्यों नहीं गए। इन सबके बीच कोर्ट ने कहा कि जो आरोप लगे हैं वो बेहद ही गंभीर हैं।

पढ़ें :- सुप्रीम कोर्ट से अमरावती से लोकसभा सांसद नवनीत कौर राणा को मिली बड़ी राहत

बता दें कि, परमबीर सिंह याचिका में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर लगाए गए आरोपों की सीबीआई जांच की मांग की थी। इस पर सुनवाई करते हुए जस्टिस संजय किशन कौल और जस्टिस आर सुभाष रेड्डी की पीठ ने कहा कि मामले में अनिल देशमुख को पक्षकार क्यों नहीं बनाया गया?

पीठ ने यह भी पूछा है कि आप पहले हाईकोर्ट क्यों नहीं गए? बता दें कि, सुप्रीम कोर्ट के इस निर्देश के बाद जल्द ही परमबीर सिंह की ओर से बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की जा सकती है।

 

पढ़ें :- सुप्रीम कोर्ट की तमिलनाडु निर्वाचन आय़ोग को फटकार, 'चुनाव न कराने का कोरोना है अच्छा बहाना '

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X