रिलीज होगी फिल्‍म ‘अय्यारी’, फिल्म को बैन लगाने की याचिका को SC ने किया ख़ारिज

रिलीज होगी फिल्‍म 'अय्यारी', फिल्म को बैन लगाने की याचिका को SC ने किया ख़ारिज
रिलीज होगी फिल्‍म 'अय्यारी', फिल्म को बैन लगाने की याचिका को SC ने किया ख़ारिज

नई दिल्ली। सर्वोच्च न्यायालय ने मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत फिल्म ‘अय्यारी’ की रिलीज पर रोक लगाने से शुक्रवार को मना कर दिया। प्रधान न्यायाधीश, न्यायमूर्ति दीपक मिश्रा की अगुवाई वाली पीठ ने आदर्श कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी की याचिका खारिज कर दी, जिसने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी।

सोसायटी ने जब इस बात का जिक्र किया कि फिल्म से उसके सदस्यों की बदनामी हो सकती है और आदर्श घोटाले के मुकदमे पर भी प्रतिकूल असर पड़ सकता है, तो पीठ ने कहा, “फिल्में अदालत के फैसले को प्रभावित नहीं करतीं।”

{ यह भी पढ़ें:- Missing Trailer: 18 साल बाद पर्दे पर एक साथ नज़र आए मनोज वाजपेयी और तब्बू }

याचिकाकर्ता ने यह भी कहा कि फिल्म में सोसायटी के सदस्यों को गलत तरीके से दर्शाया गया है। नीरज पांडे द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अय्यारी’ शुक्रवार को रिलीज हो गई।

{ यह भी पढ़ें:- फिल्म 'अय्यारी' सेंसर बोर्ड से पास, 16 फरवरी को होगी रिलीज }

नई दिल्ली। सर्वोच्च न्यायालय ने मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत फिल्म 'अय्यारी' की रिलीज पर रोक लगाने से शुक्रवार को मना कर दिया। प्रधान न्यायाधीश, न्यायमूर्ति दीपक मिश्रा की अगुवाई वाली पीठ ने आदर्श कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी की याचिका खारिज कर दी, जिसने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी। सोसायटी ने जब इस बात का जिक्र किया कि फिल्म से उसके सदस्यों की बदनामी हो सकती है और आदर्श घोटाले के मुकदमे पर भी प्रतिकूल…
Loading...