राफेल डील : अमित शाह बोले-बेबुनियादी आरोप लगाने वाली कांग्रेस मांगे माफी

amit shah
राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला : अमित शाह बोले-बेबुनियादी आरोप लगाने वाली कांग्रेस मांगे माफी

नई दिल्ली। राफेल डील पर मोदी सरकार को बड़ी राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने पुनर्विचार याचिक को खारिज कर दिया है। इस फैसले के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को माफी मांगनी चाहिए, जिन्होंने राष्ट्र हित से ऊपर अपनी निजी राजनीति को रखने का काम किया था।

Supreme Court Verdict On Rafael Deal Amit Shah Said Congress Apologizes For Making Baseless Allegations :

शाह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला उन लोगों के लिए जोरदार जवाब है, जो आधारहीन और द्वेषपूर्ण प्रचार में जुटे थे। इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि यह साबित हो गया है कि राफेल के नाम पर संसद नहीं चलने देना काफी शर्म की बात है। इस समय का लोगों के कल्याणकारी कामों के लिए सदुपयोग हो सकता था। उन्होंने कांग्रेस से माफी मांगने की बात कहते हुए कहा कि कांग्रेस और देशहितों से उपर राजनीति करने वालों को माफी मांगनी चाहिए।

बता दें कि, सुप्रीम कोर्ट ने राफेल सौदा मामले में केंद्र सरकार को क्लीन चिट देने के उसके फैसले पर पुनर्विचार करने की मांग कर रही याचिकाओं को खारिज कर दिया। पुनर्विचार याचिका को खारिज करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि हमें नहीं लगता कि राफेल विमान सौदा मामले में प्राथमिकी दर्ज करने या बेवजह जांच का आदेश देने की जरूरत है।

नई दिल्ली। राफेल डील पर मोदी सरकार को बड़ी राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने पुनर्विचार याचिक को खारिज कर दिया है। इस फैसले के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को माफी मांगनी चाहिए, जिन्होंने राष्ट्र हित से ऊपर अपनी निजी राजनीति को रखने का काम किया था। शाह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला उन लोगों के लिए जोरदार जवाब है, जो आधारहीन और द्वेषपूर्ण प्रचार में जुटे थे। इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि यह साबित हो गया है कि राफेल के नाम पर संसद नहीं चलने देना काफी शर्म की बात है। इस समय का लोगों के कल्याणकारी कामों के लिए सदुपयोग हो सकता था। उन्होंने कांग्रेस से माफी मांगने की बात कहते हुए कहा कि कांग्रेस और देशहितों से उपर राजनीति करने वालों को माफी मांगनी चाहिए। बता दें कि, सुप्रीम कोर्ट ने राफेल सौदा मामले में केंद्र सरकार को क्लीन चिट देने के उसके फैसले पर पुनर्विचार करने की मांग कर रही याचिकाओं को खारिज कर दिया। पुनर्विचार याचिका को खारिज करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि हमें नहीं लगता कि राफेल विमान सौदा मामले में प्राथमिकी दर्ज करने या बेवजह जांच का आदेश देने की जरूरत है।