राम रहीम के बाद राधे मां का नंबर, नेता ने लगाया सेक्स के लिए उकसाने का आरोप

Surender Mittal Says Radhe Maa Tried Seduce Said Love Many Times Cursin

नई दिल्ली। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की पोल खुलने के बाद देश भर में आस्था के नाम पर दुकान चला रहें ढोंगीयों पर खतरा मंडराने लगा है। दावा किया जा रहा है कि राम रहीम की तरह देश भर में दुकान चमकाने वालों की कोई कमी नहीं है। ताजा हालात देख कर तो ऐसा ही लगता है कि इस बार नंबर राधे मां का है। वैसे तो राधे मां कई बार सुर्खियों में रही है लेकिन कभी उनपर ऐसे संगीन आरोप नहीं लगे हैं जैसा इस बार इस विहिप नेता ने लगाया है।

दरअसल विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के नेता रहे सुरेंद्र मित्तल ने राधे मां पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मित्तल को शारीरिक संबंध बनाने के लिए उत्तेजित करने का प्रयास किया था। सुरेंद्र का कहना है, ‘राधे मां कई तरह से मुझे उत्तेजित करने की कोशिश करती रही। वह लगातार आई लव यू इत्यादि कहती रही, लेकिन कामयाब नहीं हुई। जब मैंने इनकार कर दिया तो उन्होंने गालियां देना और बुरा भला कहना शुरू कर दिया।’

मित्तल ने कहा- यह तकरीबन दो साल पुराना मामला है, जिसे मीडिया में खूब बढ़ा चढ़ाकर छापा भी गया था। मेरे वकील ने उनको एक नोटिस भी जारी किया था। अब हम उनके खिलाफ अदालत की अवमानना करने का केस दायर कर रहे हैं। मैं चाहता हूं कि हाई कोर्ट इस मामले को संज्ञान में लेते हुए उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरेंद्र मित्तल ने याचिका दायर कर रहा है कि उन्हें राधे मां की ओर से लगातार धमकियां मिल रही हैं कि वह उनके खिलाफ ना बोलें। बता दें, कुछ ही दिन पहले पंजाब और हरियाणा कोर्ट ने कपूरथला जिले के एसएसपी को नोटिस जारी कर पूछा था कि स्वघोषित देवी राधे मां के खिलाफ एक्शन नहीं लिए जाने के मामले में उनके खिलाफ कार्रवाई को अवरुद्ध करने का मामला क्यों नहीं चलाया जाए।

नई दिल्ली। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की पोल खुलने के बाद देश भर में आस्था के नाम पर दुकान चला रहें ढोंगीयों पर खतरा मंडराने लगा है। दावा किया जा रहा है कि राम रहीम की तरह देश भर में दुकान चमकाने वालों की कोई कमी नहीं है। ताजा हालात देख कर तो ऐसा ही लगता है कि इस बार नंबर राधे मां का है। वैसे तो राधे मां कई बार सुर्खियों में रही है लेकिन कभी…