1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. आरएसएस के पूर्व सरकार्यवाह सुरेश भैय्या जी जोशी भी कोरोना पॉजिटिव

आरएसएस के पूर्व सरकार्यवाह सुरेश भैय्या जी जोशी भी कोरोना पॉजिटिव

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पूर्व सरकार्यवाह सुरेश भैय्या जी जोशी भी कोरोना पॉजिटिवप गये हैं। इससे पहले शुक्रवार को सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत को भी कोरोना संक्रमण के उपचार के लिए नागपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली । राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पूर्व सरकार्यवाह सुरेश भैय्या जी जोशी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं। इससे पहले शुक्रवार को सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत को भी कोरोना संक्रमण के उपचार के लिए नागपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें :- Adani Row : राहुल गांधी बोले- अडानी मुद्दे पर चर्चा से डरी हुई है सरकार, इनके पीछे कौन सी शक्ति यह भी देश को पता चले

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने बताया कि श्री भैय्या जी जोशी कोरोना के संक्रमण का शिकार हो गये हैं। उनका उपचार आरंभ कर दिया गया है। श्री जोशी हाल ही में सरकार्यवाह के दायित्व से मुक्त हुए हैं और वह संघ की अखिल भारतीय कार्यकारिणी के सदस्य के रूप में कार्य कर रहे हैं।

इससे पहले शुक्रवार को सरसंघचालक डॉ. भागवत को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पदाधिकारी ने बताया कि डॉ भागवत में कोरोना के सामान्य लक्षण हैं तथा उन्हें सामान्य जाँच और सावधानी के नाते नागपुर के किंग्ज़वे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉ. भागवत ने सात मार्च को कोविड का पहला टीका लगवाया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...