1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL से अचानक होने के बाद दोबारा वापसी कर सकते हैं सुरेश रैना, कही यह बात

IPL से अचानक होने के बाद दोबारा वापसी कर सकते हैं सुरेश रैना, कही यह बात

Suresh Raina Can Come Back After Being Abrupt From Ipl Said This

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से अचानक हटने पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सुरेश रैना ने कहा कि वह अपने परिवार के लिए वापस लौटे और 19 सितंबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के लिए दुबई में फिर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से जुड़ सकते हैं।

पढ़ें :- IPL 2020: राहुल तेवतिया को लेकर कोच ने पहले ही किया था यह दावा

महेंद्र सिंह धोनी के साथ 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने वाले रैना ने उन खबरों को भी खारिज कर दिया जिनमें दावा किया गया कि उनके और फ्रेंचाइजी के बीच मतभेद हो गया है। फ्रेंचाइजी दल में 13 मामले कोविड-19 पॉजिटिव आए हैं, जिसमें दो खिलाड़ी भी शामिल हैं और रैना के हटने का कारण इसे बताया गया।

33 साल के रैना ने ‘क्रिकबज’ से कहा कि यह निजी फैसला था और मुझे अपने परिवार के लिए वापस आना पड़ा, घर पर ऐसी चीज थी, जिसके तुरंत हल निकालने की जरूरत थी। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) भी मेरा परिवार है और माही भाई (धोनी) मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। यह मुश्किल फैसला था।

उन्होंने कहा कि सीएसके और मेरे बीच कोई समस्या नहीं है। कोई भी 12.5 करोड़ रुपये को पीठ नहीं दिखाएगा और किसी जरूरी कारण के बिना नहीं जाएगा। मैंने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन मैं अब भी युवा हूं और मैं आईपीएल में अगले चार-पांच वर्षों तक उनके लिए खेलना चाहता हूं।

जब उनसे सीएसके साथ उनके भविष्य के बारे में पूछा गया तो उन्होंने संकेत दिया कि वह दुबई में टीम से जुड़ सकते हैं। उन्होंने कहा ​कि मैं यहां पृथकवास के दौरान ट्रेनिंग कर रहा हूं। हो सकता है कि आप फिर से मुझे वहां शिविर में देखो।

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

जब सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन से रैना के फ्रेंचाइजी के साथ भविष्य के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि टीम अपने सभी खिलाड़ियों का पूरा समर्थन करती है।

उन्होंने पीटीआई से कहा कि उन्होंने (रैना) कहा था कि वह सत्र के लिए उपलब्ध नहीं हैं। हम हमेशा अपने खिलाड़ियों का सहयोग करते हैं। उन्होंने कहा कि उनके कुछ व्यक्तिगत मुद्दे चल रहे हैं। इसलिए जब भी वह फिट हों… वह वापस आ सकते हैं। हम ऐसा ही चाहते हैं।

उन्होंने कहा ​कि हम कभी भी खिलाड़ी के खिलाफ नहीं हुए हैं। अगले सत्र के लिए कोई परेशानी नहीं है क्योंकि हमने हमेशा अपने खिलाड़ियों का समर्थन किया है। टीम के मालिक एन श्रीनिवासन भी खुश नहीं थे, जब उन्हें टूर्नामेंट से रैना के हटने के बारे में पता चला था। रैना ने कहा कि पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष उनके लिए पितातुल्य हैं और उन्हें ऐसा करने का पूरा अधिकार है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...