सड़क हादसे में बाल-बाल बचे रैना

Suresh Raina Escapes Unhurt After Tyre Burst Cricket Star Was Driving To Kanpu

कानपुर। टीम इंडिया के ऑलराउंडर सुरेश रैना सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बच गये। उनकी गाड़ी का टायर अचानक फट गया। दरअसल रैना अपनी गाड़ी रेंज रोवर से दिल्ली से कानपुर जा रहे थे। रास्ते में उनकी गाड़ी का पिछला टायर फट गया। बता दें कि सुरेश रैना को कानपुर के ग्रीन पार्क में 13 सितंबर को होने वाले क्रिकेट मैच खेलना है वहीं रैना दलीप ट्रॉफी में इंडिया ब्लू के कप्तान भी हैं।

रैना ने खुद हादसे की जानकारी दी। उन्‍होंने गाड़ी के साथ अपनी एक तसवीर अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया। जिसके बाद लोगों को हादसे के बारे में जानकारी मिली। हालांकि गाड़ी की टायर फटने के बाद रैना ने फौरन पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने भी तत्काल घटना स्थल पर पहुंची और रैना को दुसरी गाड़ी से कानपुर भेजा गया।


खराब फार्म से जूझ रहें है रैना

पिछले काफी वक्त से रैना टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। खराब फॉर्म के चलते रैना को श्रीलंका के खिलाफ और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे टीम में जगह नहीं मिली।

कानपुर। टीम इंडिया के ऑलराउंडर सुरेश रैना सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बच गये। उनकी गाड़ी का टायर अचानक फट गया। दरअसल रैना अपनी गाड़ी रेंज रोवर से दिल्ली से कानपुर जा रहे थे। रास्ते में उनकी गाड़ी का पिछला टायर फट गया। बता दें कि सुरेश रैना को कानपुर के ग्रीन पार्क में 13 सितंबर को होने वाले क्रिकेट मैच खेलना है वहीं रैना दलीप ट्रॉफी में इंडिया ब्लू के कप्तान भी हैं। रैना ने खुद हादसे की जानकारी दी।…