3 साल बाद सुरेश रैना टीम इंडिया में शामिल

suresh raina , सुरेश रैना
3 साल बाद सुरेश रैना टीम इंडिया में शामिल

Suresh Raina Replace Ambati Rayudu India Odi Squad England Series

नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से यो-यो टेस्ट में फेल होने के बाद हटे अंबाती रायुडू की जगह टीम में सुरेश रैना को शामिल कर लिया गया है। वहीं रोहित शर्मा को भी यो-यो टेस्ट से गुजरना होगा। रोहित ने रूस में होने के कारण 15 जून को हुआ यो-यो टेस्ट छोडऩे की अनुमति ली थी। जिसके बाद अब उन्हें रविवार को टेस्ट देना होगा।

आपको बता दें कि हाल ही में इंग्‍लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम को फिटनेस टेस्‍ट के लिए एनसीए बुलाया गया था, जिसमें विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, भुवनेश्‍वर कुमार, केदार जाधव, सुरेश रैना आदि ने यो-यो टेस्‍ट पास कर लिया था। जबकि रायुडू का यो – यो टेस्ट में विफल होना अश्चर्यचकित करता है वह भी तब जब उन्होंने आईपीएल की चैम्पियन टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए 602 रन बनाये। वह इस टेस्ट में 14 अंक ही हासिल कर सके जबकि क्वालीफाई करने के लिए 16.1 अंक चाहिए थे।

रायडु ने डेढ साल बाद भारतीय वनडे टीम में वापसी की थी।इंग्लैंड दौरे में भारतीय टीम तीन वनडे मैच खेलेगी। पहला मैच 12 जुलाई को नॉटिघम में खेला जाएगा।

इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है-

विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, सुरेश रैना, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्डिक पंड्या, सिद्धार्थ कौल, उमेश यादव।

नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से यो-यो टेस्ट में फेल होने के बाद हटे अंबाती रायुडू की जगह टीम में सुरेश रैना को शामिल कर लिया गया है। वहीं रोहित शर्मा को भी यो-यो टेस्ट से गुजरना होगा। रोहित ने रूस में होने के कारण 15 जून को हुआ यो-यो टेस्ट छोडऩे की अनुमति ली थी। जिसके बाद अब उन्हें रविवार को टेस्ट देना होगा। आपको बता दें कि हाल ही में इंग्‍लैंड दौरे पर…