कोहली की इस बात के मुरीद हुए रैना, कर डाली इतनी बड़ी भविष्यवाणी

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना का कहना है कि विराट कोहली पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तरह ही कप्तानी कर रहे हैं और वह माही की तरह ही सफलता प्राप्त कर सकते हैं। इसके बाद सुरेश रैना ने कहा कि विराट भी धोनी की तरह जल्दी हार नहीं मानने वाले हैं। बता दें कि सुरेश रैना इस समय चेन्नई में कलपति-एजीएस-बूची बाबु टूर्नामेंट के लिए मौजूद हैं। यहां एम ए चिदंबरम स्टेडियम में प्रैक्टिस के दौरान रैना ने कहा कि इस मैदान के साथ उनकी कई यादें जुड़ी हैं।

Suresh Raina Said About Virat Kohli And Mahendra Singh Dhon :

सुरेश रैना ने कहा है कि कप्तान विराट कोहली पूर्व कप्तान महेंद्र स‌िंह धोनी की तरह ही सफल होंगे। रैना ने कहा कि विराट भी धोनी की तरह बहुत जल्दी हार नहीं मानते हैं। मैच जीतने के लिए सभी हरसंभव प्रयास करता हूं। उन्होंने कहा कि मैं दोनों में कोई असमानता नहीं देखता हूं। रैना ने कहा कि धोनी कप्तानी का बोझ हटने के बाद खुलकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। उनका अनुभव टीम इंडिया के लिए फायदेमेंद होगा। 2019 में विश्व कप खेलने पर रैना ने कहा कि मैं भविष्य की योजना नहीं बनाता। मौजूदा खेल को 100 फीसदी देने की कोशिश करता हूं।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना का कहना है कि विराट कोहली पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तरह ही कप्तानी कर रहे हैं और वह माही की तरह ही सफलता प्राप्त कर सकते हैं। इसके बाद सुरेश रैना ने कहा कि विराट भी धोनी की तरह जल्दी हार नहीं मानने वाले हैं। बता दें कि सुरेश रैना इस समय चेन्नई में कलपति-एजीएस-बूची बाबु टूर्नामेंट के लिए मौजूद हैं। यहां एम ए चिदंबरम स्टेडियम में प्रैक्टिस के दौरान रैना ने कहा कि इस मैदान के साथ उनकी कई यादें जुड़ी हैं।सुरेश रैना ने कहा है कि कप्तान विराट कोहली पूर्व कप्तान महेंद्र स‌िंह धोनी की तरह ही सफल होंगे। रैना ने कहा कि विराट भी धोनी की तरह बहुत जल्दी हार नहीं मानते हैं। मैच जीतने के लिए सभी हरसंभव प्रयास करता हूं। उन्होंने कहा कि मैं दोनों में कोई असमानता नहीं देखता हूं। रैना ने कहा कि धोनी कप्तानी का बोझ हटने के बाद खुलकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। उनका अनुभव टीम इंडिया के लिए फायदेमेंद होगा। 2019 में विश्व कप खेलने पर रैना ने कहा कि मैं भविष्य की योजना नहीं बनाता। मौजूदा खेल को 100 फीसदी देने की कोशिश करता हूं।