सुरेश रैना ने शेयर की दिग्गज खिलाड़ी की तस्वीर, नहीं पहचाने फैंस

मेरठ। टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर सुरेश रैना इन दिनों टीम से बाहर चल रहे हैं ऐसे में वह प्रेक्टिस के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी जमकर टाइम स्पेंट कर रहे हैं। रैना ने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके साथ टीम का एक और दिग्गज खिलाड़ी नज़र आ रहा हैं हालांकि उस खिलाड़ी में हुए बदलाव के बाद उसे पहचान पाना किसी के लिए भी आसान नहीं है। बता दें, यह तस्वीर मेरठ में हुई भुवनेश्वर कुमार की शादी की है। इसमें सुरेश रैना के साथ प्रवीण कुमार नजर आ रहे हैं। सुरेश रैना ने इस तस्वीर के साथ लिखा- मेरठ में, अपने भाई के साथ।

क्यों चौंका रही तस्वीर?
इस तस्वीर में प्रवीण कुमार अधिक उम्र के दिख रहे हैं, जबकि वह सिर्फ 31 साल के ही हैं। कभी विपक्षी बल्लेबाजों को अपनी गेंदों से डराने वाला यह खिलाड़ी पहले से ज्यादा स्वस्थ नजर आ रहा है। इसी वजह से फैंस को उन्हें पहचानने में पहले दिक्कत हुई। कुछ ने तो उनके बढ़े वजन पर भी कॉमेंट किया।

{ यह भी पढ़ें:- रोहित के तोहफे से रितिका की आँखें हुईं नम, सोशल मीडिया पर भी भावुक हुए फैंस }


प्रवीण ने अपना आखिरी वनडे ढाका में पाकिस्तान के खिलाफ 2012 में खेला था। उसके बाद से वह टीम से बाहर हैं। इस दौरान वह कभी मैदान पर खिलाड़ी से भिड़ने तो कभी अंपायर को गाली देने की वजह से सुर्खियों में रहे। एक बार तो अंपायरों ने शिकायत दर्ज कराते हुए ये तक कह डाला था कि प्रवीण कुमार मानसिक रूप से फिट नहीं हैं, जो उनके खिलाफ गई।

Loading...