1. हिन्दी समाचार
  2. सुरेश रैना के भाई ने भी तोड़ा दम, पंजाब के CM और पुलिस से मांगी मदद, कहा-अपराधियों पर हो सख्त कार्रवाई

सुरेश रैना के भाई ने भी तोड़ा दम, पंजाब के CM और पुलिस से मांगी मदद, कहा-अपराधियों पर हो सख्त कार्रवाई

Suresh Rainas Brother Also Broke Down Sought Help From Punjab Cm And Police

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्‍ली। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना अचानक आईपीएल 2020 का सीजन छोड़कर वापस भारत लौट आए थे। उनके लौटने को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स ने उनके लौटने का पारिवारिक कारण बताया था। वहीं, इस बीच सुरेश रैना ने मंगलवार को ट्वीट कर पंजाब पुलिस से मदद मांगी है।

पढ़ें :- Kylie Jenner ने शेयर की Halloween पार्टी की हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

ट्वीट में उन्होंने कहा है कि पंजाब में मेरे परिवार के साथ जो हुआ वह भयाानक से भी परे था। मेरे फूफा की उसी समय मौत हो गई थी। मेरी बुआ और मेरे कजिन को भी गंभीर चोटें आई थीं। दुर्भाग्‍य से जिंदगी से संघर्ष करते हुए बीती रात को मेरे कजिन ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। मेरी बुआ अभी भी गंभीर हालत में हैं और वह वेंटिलेटर पर हैं।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर साधा निशाना, पूछा-क्या यह महागठबंधन विकास सुनिश्चित करेगा?

इसके साथ ही उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा है कि, अभी पता नहीं चला है कि उस रात क्या हुआ था? मैं पंजाब पुलिस से अपील करता हूं कि वो इस मामले को देखें। हम कम से कम यह जानने का हक तो रखते हैं कि उनके साथ यह किसने किया। उन अपराधियों को और अधिक अपराध करने के लिए छोड़ा नहीं जाना चाहिए।

बता दें कि, सुरेश रैना के फूफा का परिवार घटना के दिन पठानकोट के थरियाल गांव में छत पर सो रहा था। इस दौरान उन पर हमला हुआ। कथित तौर पर हमला 19 अगस्‍त की रात को हुआ। तभी अज्ञात हमलावरों ने लूट के इरादे से उन पर घातक हथियारों से हमला किया। इस हमले में सुरेश रैना की बुआ आशा देवी बुरी तरह जख्‍मी हो गईं। उनके पति 58 साल के अशोक कुमार की मौत हो गई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...