1. हिन्दी समाचार
  2. सुरजेवाला बोले: हरियाणा में विधायकों की खरीद फरोख्त कर सरकार बना रही BJP

सुरजेवाला बोले: हरियाणा में विधायकों की खरीद फरोख्त कर सरकार बना रही BJP

By बलराम सिंह 
Updated Date

Surjewala Said Bjp Formed A Government By Selling Mlas In Haryana

नई दिल्ली। हरियाणा में सरकार बनाने में नाकाम हो रही कांग्रेस ने भाजपा पर विधायकों की ख़रीद फ़रोख़्त का आरोप लगाया है। कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा कि चुनाव में भाजपा के मंत्रियों और बड़े नेताओं के हारने से साबित हो गया है कि भाजपा को जनता ने नकार दिया है। अब बीजेपी विधायकों की ख़रीद फ़रोख़्त कर सरकार बनाने की कोशिस कर रही है।
कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शुक्रवार को पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी की अगुवाई में वरिष्ठ नेताओं के विशेष समूह की बैठक के बाद कहा कि चुनाव के बाद भाजपा का दोहरा चेहरा उजागर हो गया है। सुरजेवाला ने बताया कि बैठक में सोनिया गांधी के नेतृत्व में विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई। इनमे किसानों, छोटे दुकानदारों और उद्योग जगत के हितों के साथ हो रहे खिलवाड़ जैसे अहम विषय शामिल हैं।

पढ़ें :- मेहनत के बाद भी नहीं मिलता फल, तो आपके कुंडली में है कालशर्प दोष करे ये उपाए

सुरजेवाला ने गोपाल कांडा के बीजेपी को समर्थन देने के सवाल पर कहा कि जब कांडा हरियाणा सरकार में मंत्री थे उस समय के नरेंद्र मोदी और अमित शाह के बयानों को देखिए।
त्कालीन कांग्रेस सरकार ने नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए गोपाल कांडा को हटा दिया था। यह भाजपा का दोहरा चेहरा है।

चुनाव परिणाम के बारे में उन्होंने कहा हरियाणा की जनता ने भाजपा को नकार दिया है। अब बीजेपी खरीद फरोख्त के जरिये सरकार बनाने की कोशिश हो रही है। जबकि खट्टर सरकार के अधिकांश मंत्री हार गए। उन्हें जनता ने नकार दिया और बहुमत नहीं दिया। अगर भाजपा हरियाणा में सरकार बनाती है तो यह असंवैधानिक होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X