1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. हैरान करने वाला मंजर: जब अचानक चलने लगा 39 साल पुराना घर, हुआ कुछ ऐसा… देखें VIDEO

हैरान करने वाला मंजर: जब अचानक चलने लगा 39 साल पुराना घर, हुआ कुछ ऐसा… देखें VIDEO

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: आए दिन कोई न कोई ऐसा वीडियो हमारे सामने आता है जिसे देख हमारे होश हक्का बक्का रह जातें हैं। लेकिन कई वीडियो ऐसे भी होते हैं। जिंहे देखने का बार बार मन होता है। दरअसल, आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखने बाद आप इस वीडियो को दोबारा जरूर देखेंगे। आपको बता दें, अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में बीते रविवार को एक हैरान करने वाला नजारा दिखा।

पढ़ें :- Cute Girl Video: टीचर को बाहर घूमता देख बच्ची ने किया ये खूबसूरत काम, देखें क्यूट वीडियो

एक न्यूज़ के मुताबिक, उस घर के पास रहने वाले एक व्यक्ति ने कहा कि सात बेडरूम वाले घर को चलते देखना काफी शानदार अनुभव था। घर के चलने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, घर को उसकी मूल जगह से उठाकर दूसरी जगह शिफ्ट किया गया है, जिसके लिए क्रेन और ट्रक की मदद ली गई। यह घर 139 साल पुराना है, जिसका नाम विक्टोरियन हाउस है। पहले यह घर फ्रैंकलिन स्ट्रीट पर था, जिसे फुल्टन स्ट्रीट ले जाया गया, जो कुछ ही दूरी पर था। इस काम में लगभग छह घंटे का समय लगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब 5,170 वर्ग फुट के घर को दूसरी जगह शिफ्ट किया जा रहा था, तो पुलिस ने रास्ते बंद कर दिए थे। शिफ्ट करने के दौरान कई तरह की समस्याएं भी आईं, जैसे रास्ते में कई पेड़, लाइट्स और साइन बोर्ड थे, जिनसे बच-बचाकर घर को सुरक्षित उसकी जगह पर पहुंचा दिया गया।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसे अब तक 27 हजार बार देखा जा चुका है, जबकि 100 से अधिक लोग पोस्ट को रिट्वीट कर चुके हैं और 400 से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है। कई लोगों ने वीडियो देखकर तरह-तरह के कमेंट भी किए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...