1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सरेंडर कर दो नहीं तो घर पर चल जाएगा बुलडोजर, पुलिस के कहने के बाद थाने पहुंच गए गैंगरेप के आरोपी

सरेंडर कर दो नहीं तो घर पर चल जाएगा बुलडोजर, पुलिस के कहने के बाद थाने पहुंच गए गैंगरेप के आरोपी

उत्तर प्रदेश  (Uttar Pradesh) में योगी आदित्यनाथ सरकार (yogi adityanath government) के दूसरे कार्यकाल में अपराधियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू हो गई है। अपराधियों में पुलिस का खौफ बढ़ता जा रहा है। इसके कारण अपराधी थाने में पहुंचकर खुद ही सरेंडर कर रहे हैं। दरअसल, बाबा के बुलडोजर और एनकाउंटर के खौफ से अपराधी सहम गए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश  (Uttar Pradesh) में योगी आदित्यनाथ सरकार (yogi adityanath government) के दूसरे कार्यकाल में अपराधियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू हो गई है। अपराधियों में पुलिस का खौफ बढ़ता जा रहा है। इसके कारण अपराधी थाने में पहुंचकर खुद ही सरेंडर कर रहे हैं। दरअसल, बाबा के बुलडोजर और एनकाउंटर के खौफ से अपराधी सहम गए हैं।

पढ़ें :- UP ATS : सहारनपुर से जैश आतंकी गिरफ्तार, नूपुर शर्मा की हत्या का मिला था टास्क

दरअसल, प्रतापगढ़ में महिला के दुष्कर्म के आरोपी ने अपने घर के सामने बुलडोजर खड़ा देखकर सरेंडर कर दिया था। वहीं अब सहारनपुर (Saharanpur) ज़िले में गैंगरपे के आरोपी दो भाइयों ने घर पर बुलडोजर पहुंचने के बाद खुद पुलिस थाने आकर सरेंडर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि सहारनपुर (Saharanpur) जिले के चिकलाना थाना क्षेत्र में रहने वाले दो भाइयों आमिर ओर आसिफ पर शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से गैंगरेप का आरोप था।

पीड़िता की मां ने 25 मार्च को दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद से आरोपी फरार चल रहे थे। पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की लेकिन उनका पता नहीं लगा। इसके बाद से पुलिस ने चेतावनी देते हुए उन्हें 48 घंटे में सरेंडर करने की हिदायत दी। साथ ही कहा कि ऐसा नहीं करने पर उनके घर को बुलडोजर से ढहा दिया जाएगा।

पढ़ें :- Lucknow : मण्डलायुक्त डॉ. रोशन जैकब ने क्वीन मेरी अस्पताल का किया औचक निरीक्षण
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...