1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पैर की गंभीर चोट के बाद Shilpa Shetty ने किया Surya Namaskar, देखें VIDEO

पैर की गंभीर चोट के बाद Shilpa Shetty ने किया Surya Namaskar, देखें VIDEO

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जिन्होंने मंगलवार को गुरुपर्व के अवसर पर, पैर की गंभीर चोट (serious leg injury) के तीन महीने बाद सफलतापूर्वक सूर्य नमस्कार करने में कामयाबी हासिल की, जिसने उन्हें स्थिर छोड़ दिया था, ने कहा है कि यह उनका आत्मविश्वास था जिसने उन्हें ठीक होने में सक्षम बनाया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जिन्होंने मंगलवार को गुरुपर्व के अवसर पर, पैर की गंभीर चोट (serious leg injury) के तीन महीने बाद सफलतापूर्वक सूर्य नमस्कार करने में कामयाबी हासिल की, जिसने उन्हें स्थिर छोड़ दिया था, ने कहा है कि यह उनका आत्मविश्वास था जिसने उन्हें ठीक होने में सक्षम बनाया।

पढ़ें :- DPIT Award: बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर के अवॉर्ड से नवाजे गए मुन्ना दुबे

आपको बता दें, मंगलवार को सूर्य नमस्कार (Surya Namaskar) करते हुए एक वीडियो पोस्ट करने के लिए इंस्टाग्राम पर लेते हुए, शिल्पा शेट्टी ने गुरु नानक को उद्धृत किया और कहा ‘जिसे खुद पर कोई विश्वास नहीं है, वह कभी भी भगवान में विश्वास नहीं कर सकता है।’ – गुरु नानक देव जी।

“यह शिक्षा अब कई वर्षों से मेरे साथ है, और मैं इसमें बहुत दृढ़ता से विश्वास करता हूं। अपने आप में विश्वास करना और यह विश्वास करना कि आप कुछ भी कर सकते हैं जिसे आप अपना मन लगाते हैं, एक स्वस्थ जीवन जीने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है।

“इसे ध्यान में रखते हुए – गुरुपर्व के विशेष अवसर पर, मैंने अपनी चोट के तीन महीने बाद पहली बार फिर से सूर्य नमस्कार का अभ्यास किया।” “हफ्तों तक व्हीलचेयर से बंधे रहने के बाद इस मील के पत्थर को हासिल करने में सक्षम होना एक अवर्णनीय एहसास है।”

एक्ट्रेस ने इस मौके पर अपने सभी फॉलोअर्स को शुभकामनाएं भी दीं। उसने लिखा: “मेरे और मेरे गरीब परिवार की तरफ से गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व की आप सबी को धेरों शुभकामनाएं।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...