1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Mulayam Singh Yadav’s 83rd Birthday : सूर्य प्रता​प​ सिंह ने शेयर किया ये किस्सा, ऐसा था नेताजी का कद

Mulayam Singh Yadav’s 83rd Birthday : सूर्य प्रता​प​ सिंह ने शेयर किया ये किस्सा, ऐसा था नेताजी का कद

Mulayam Singh Yadav's 82nd Birthday: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) का सोमवार को 82वां जन्मदिन मनाया जा रहा है। राजधानी लखनऊ के पार्टी दफ्तर में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने हिस्सा लिया। इस दौरान उनके साथ समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी मौजूद रहे। उनके जन्मदिन पर सपा मुख्यालय समेत सभी जिलों में कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। लखनऊ में हुए भव्य आयोजन का सीधा प्रसारण पार्टी के ट्विटर हैंडल पर भी किया गया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Mulayam Singh Yadav’s 83rd Birthday: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) का सोमवार को 83वां जन्मदिन मनाया जा रहा है। राजधानी लखनऊ के पार्टी दफ्तर में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने हिस्सा लिया। इस दौरान उनके साथ समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी मौजूद रहे। उनके जन्मदिन पर सपा मुख्यालय समेत सभी जिलों में कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। लखनऊ में आयोजन का सीधा प्रसारण पार्टी के ट्विटर हैंडल पर भी किया ।

पढ़ें :- IPS ट्रांसफर: तीन नए गठित कमिश्नरेट में पुलिस आयुक्त की तैनाती, इन जिलों में भी हुआ बदलाव

इस अवसर पर पूर्व प्रशासनिक अधिकारी सूर्य प्रता​प​ सिंह (Surya Pratap Singh) ने इस वाकया ट्वीटर पर शेयर किया है। सूर्य प्रता​प​ सिंह (Surya Pratap Singh) ने लिखा कि एक बार बदायूं में मुख्यमंत्री की सभा होनी थी, आचार संहिता लागू थी और मैंने अपना कर्तव्य निभाते हुए उनका हेलीकॉप्टर लैंड नही होने दिया। इसके बाद सरकार बनते ही मेरे सस्पेंशन के कयास लगे, लेकिन उन्होंने मुझे मुजफ़्फरनगर का कलेक्टर (Collector of Muzaffarnagar) बना दिया। सूर्य प्रता​प​ सिंह (Surya Pratap Singh) ने कहा कि सीएम CM का नाम मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav)  था। उन्होंने कहा कि ये था नेताजी का कद।

सूर्य प्रता​प​ सिंह (Surya Pratap Singh) ने कहा कि आज उनके जन्मदिवस पर उन्हें ढेरों शुभकामनाएं देने के साथ साथ मौजूदा सरकारों को आईना दिखाने की भी जरूरत है। उन्होंने कहा कि आज जहां एक ट्वीट, एक बयान तक कार्यकुशलता और दक्षता पर हावी हो जाता है। आप सरकार के आलोचक हैं तो आपके साथ किसी अपराधी की तरह व्यवहार होगा। ये है मौजूदा लोकतंत्र की कहानी।

पढ़ें :- UP News: नवगठित कमिश्नरेट में अफसरों की तीन दिन बाद भी तैनाती नहीं, कई बैठकों के बाद भी नहीं हुआ निर्णय
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...