1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. surya rashi parivartan : सूर्य भगवान की बदलेगी चाल, इन राशियों पर बरसेगी देव की कृपा

surya rashi parivartan : सूर्य भगवान की बदलेगी चाल, इन राशियों पर बरसेगी देव की कृपा

सूर्य को सौर मण्डल का राजा कहा जाता है। कुंडली में सूर्य को शुभ होना बहुत आवश्यक होता है। सूर्य के गोचर करने से राशियों की किस्मत बदल जाती है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

surya rashi parivartan: सूर्य को सौर मण्डल का राजा कहा जाता है। कुंडली में सूर्य को शुभ होना बहुत आवश्यक होता है। सूर्य के गोचर करने से राशियों की किस्मत बदल जाती है। कुडली में कमजोर सूर्य होने से जातक को नौकर-रोजगार और सेहत से संबंधित दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। आगामी 13 फरवरी को राशि परिवर्तन करने वाले हैं। इस दिन से सूर्य देव कुंभ राशि में गोचर करेंग। ज्योतिष के अनुसार, सूर्य एक राशि में लगभग 30 दिन बिताता है और फिर वह दूसरी राशि में चला जाता है।  आइए जानते हैं सूर्य के इस गोचर किन राशियों की किस्मत बदलने वाली है।

पढ़ें :- Surya Nakshatra Parivartan 2022: सूर्य देव ने किया नक्षत्र परिवर्तन, इन राशियों को मिलेगा शुभ फल

मेष
सूर्य के गोचर से मेष राशि के लोगों को शुभ परिणाम मिलेगा। गोचर की अवधि में शत्रुओं से छुटकारा मिलेगा। धन से जुड़ी समस्या का समाधान होगा। शादीशुदा जिंदगी खुशहाल रहेगी।

मिथुन
नौकरी की तलाश करने वालों की मेहनत सफल होगी। गोचर की अवधि में आत्मविश्वास बढ़ेगा। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी।

सिंह
सूर्य का यह गोचर सिंह राशि वालों के लिए बेहद लाभकारी साबित होगा। कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान और आर्थिक लाभ प्राप्त होगा। इसके अलावा धन लाभ के अन्य अवसर भी मिलेंगे।

वृश्चिक
बिजनेस में आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। साथ ही नई नौकरी का सौगात भी मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ आपसी संबंध मधुर होंगे।

पढ़ें :- Mangal Rashi Parivartan 2022 : 27 जून को मेष में  होगा ग्रह मंडल के सेनापति मंगल महाराज का गोचर, इन  राशि वालों का होगा कल्याण

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...