सुशांत मामले में अब शिवसेना सांसद संजय राउत के बदले सुर, कहा-परिवार को मिले न्याय

sanjay raut
सुशांत मामले में अब शिवसेना सांसद संजय राउत के बदले सुर, कहा-परिवार को मिले न्याय

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में अब शिवसेना सांसद संजय राउत के सुर बदल गए हैं। आज उन्होंने फिर सुशांत के परिवार को लेकर बयान दिया है। हालांकि, इसमें वह सुशांत के परिवार के साथ खड़े होने की बात कह रहे हैं। उन्होंने कहा है कि सुशांत के परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं।

Sushant Case Now Shiv Sena Mp Sanjay Rauts Voice Says Family Gets Justice :

संजय राउत ने कहा कि उन्होंने सुशांत के परिजनों को धैर्य रखने की बात कही थी। उनका कहना है कि मेरे इस बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया, जैसे में सुशांत के परिवार को धमका रहा हूं। संजय राउत ने कहा कि मुंबई पुलिस पर विश्वास रखें और अगर आपको लगता है कि पुलिस अपना काम नहीं कर रही है तो सीबीआई की मांग कर सकते हैं।

इसके साथ ही संजय राउत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत हमारा बेटा है, सुशांत मुंबई में रहते थे और वो एक अभिनेता थे। संजय राउत ने कहा कि बॉलीवुड मुंबई का ही परिवार है। संजय राउत ने सवाल करते हुए कहा कि हमारी सुशांत से क्या दुश्मनी हो सकती है। उन्होंने कहा कि हम खुद चाहते हैं कि सुशांत के परिवार को न्याय मिले और इस मामले के पीछे जो भी सच हो वो सबके सामने आए।

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में अब शिवसेना सांसद संजय राउत के सुर बदल गए हैं। आज उन्होंने फिर सुशांत के परिवार को लेकर बयान दिया है। हालांकि, इसमें वह सुशांत के परिवार के साथ खड़े होने की बात कह रहे हैं। उन्होंने कहा है कि सुशांत के परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं। संजय राउत ने कहा कि उन्होंने सुशांत के परिजनों को धैर्य रखने की बात कही थी। उनका कहना है कि मेरे इस बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया, जैसे में सुशांत के परिवार को धमका रहा हूं। संजय राउत ने कहा कि मुंबई पुलिस पर विश्वास रखें और अगर आपको लगता है कि पुलिस अपना काम नहीं कर रही है तो सीबीआई की मांग कर सकते हैं। इसके साथ ही संजय राउत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत हमारा बेटा है, सुशांत मुंबई में रहते थे और वो एक अभिनेता थे। संजय राउत ने कहा कि बॉलीवुड मुंबई का ही परिवार है। संजय राउत ने सवाल करते हुए कहा कि हमारी सुशांत से क्या दुश्मनी हो सकती है। उन्होंने कहा कि हम खुद चाहते हैं कि सुशांत के परिवार को न्याय मिले और इस मामले के पीछे जो भी सच हो वो सबके सामने आए।