1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Sushant Case : रिया चक्रवर्ती का सनसनीखेज खुलासा, सारा अली खान ने मुझे ऑफर किया था गांजा और वोदका

Sushant Case : रिया चक्रवर्ती का सनसनीखेज खुलासा, सारा अली खान ने मुझे ऑफर किया था गांजा और वोदका

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को बड़ा खुलासा किया है। रिया चक्रवर्ती ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को दिए अपने बयान में कहा है कि सारा अली खान भी ड्रग्स लेती थीं। सारा अपने हाथों से सिगरेट में ड्रग्स भरती थीं । उन्होंने खुद उनके साथ स्मोक किया है। इसके अलावा सुशांत के परिवार के कई लोगों को भी रिया ने ड्रग्स लेने की बात कही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को बड़ा खुलासा किया है। रिया चक्रवर्ती ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को दिए अपने बयान में कहा है कि सारा अली खान भी ड्रग्स लेती थीं। सारा अपने हाथों से सिगरेट में ड्रग्स भरती थीं । उन्होंने खुद उनके साथ स्मोक किया है। इसके अलावा सुशांत के परिवार के कई लोगों को भी रिया ने ड्रग्स लेने की बात कही है।

पढ़ें :- Imran Khan भारत की विदेश नीति के हुए कायल, रैली में एस जयशंकर का वीडियो चलाकर, कहा- यह होता है आजाद देश

एक न्यूज चैनल ने दावा किया है कि उनके पास सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले के संबंध में रिया की चार्जशीट है। जिसके आधार पर उन्होंने ये बातें कही हैं। इस रिपोर्ट के मुताबिक, रिया ने एनसीबी को दिए अपने बयान में कहा है कि सारा अली खान ने उनको गांजा और वोडका दिया था।

रिया ने बताया हम और सारा साथ में गांजा ज्वॉइंट पीते थे

रिया चक्रवर्ती ने सारा के साथ जून 2017 में हुई बातचीत की जानकारी एनसीबी को दी है। जिसमें उन्होंने कहा कि है कि सारा अली खान गांजा रोल्स बनाती थीं। फिर हम साथ में गांजा ज्वॉइंट पीते थे। रिया ने कई बार सारा के साथ स्मोक करने की बात कही है। दोनों की चैट में वोडका और ड्रग्स के बारे में बातचीत भी है।

सुशांत की बहन भी लेती थी ड्रग्स

पढ़ें :- सावरकर ने द्वि-राष्ट्र का सिद्धांत दिया और जिन्ना ने इसे आगे बढ़ाया : Jairam Ramesh

रिया ने अपने बयान में रिया ने सुशांत के परिवार का भी नाम लिया है। उन्होंने कहा है कि सुशांत के साथ उसके जीजा और दीदी भी ड्रग्स लेते थे। रिया ने सुशांत की बहन के कुछ मैसेज दिखाते हुए एनसीबी के सामने दावा किया कि साथ में ही बैठकर सब ड्रग्स की सिगरेट पीते थे।

जेल की सजा काट चुकीं है रिया

बता दें कि बीते साल सारा अली खान से भी एनसीबी इस मामले में पूछताछ कर चुकी है। वहीं रिया जेल में रह चुकी हैं और जमानत पर हैं। ये मामला सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुआ था। बता दें कि सुशांत 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा फ्लैट में मृत पाए गए थे। इसके बाद सामने आया था कि सुशांत ड्रग्स लेने के आदी थे। इसके बाद एनसीबी ने मामले की जांच शुरू की थी। सुशांत की मौत की जांच सीबीआई कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...