1. हिन्दी समाचार
  2. पंचतत्व में विलीन हुए सुशांत, बॉलीवुड के परिवारवाद ने ले ली जान!

पंचतत्व में विलीन हुए सुशांत, बॉलीवुड के परिवारवाद ने ले ली जान!

Sushant Merges In Panchatatva Bollywoods Familyism Took Life

टेलीवीजन की दुनिया में बड़ा नाम कमाने के बाद बड़े पर्दे पर अपने अभिनय से लोगों को दिवाने बनाने वाले फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज पंचतत्व में विलीन हो गये। उनके पिता के के सिंह ने उन्हे मुखाग्नि दी। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 6 महीनो से डिप्रेशन का शिकार थे, कल उन्होने अपने मुंबई स्थित आवास में फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। उनकी मौत से न सिर्फ उनके परिजन बल्कि पूरे देश को सदमा सा लग गया। वहीं उनकी मौत के बाद बॉलीवुड पर भी आरोप लगने लगे हैं।

पढ़ें :- यूपी उच्चतर शिक्षा Services Commission ने निकाली सहायक प्रोफेसर पदों की वेकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, विवेक ओबारॉय, रिया चक्रवर्ती भी विले पार्ले के सेवा श्मशान घाट पहुंचे। इसके अलावा कई टीवी कलाकार भी अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे थे। घाट के बाहर भी लोगों की काफी भीड़ जुटी थी। अंतिम संस्कार में सुशांत सिंह राजपूत के पिता, चचेरे भाई, तीनों बहनें और अन्य करीबी भी मौजूद रहे। प्रशासन ने करीब 20 लोगों को अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति दी थी।

कांग्रेस के नेता संजय निरूपम ने सुशांत की मौत के बाद ट्वीट करते हुए​ लिखा, ‘छिछोरे हिट होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सात फिल्में साइन की थी। छह महीने में उसके हाथ से सारी फिल्में निकल गई थीं। क्यों ? फ़िल्म इंडस्ट्री की निष्ठुरता एक अलग लेवल पर काम करती है। इसी निष्ठुरता ने एक प्रतिभावान कलाकार को मार डाला। सुशांत को विनम्र श्रद्धांजलि! उनके इस ट्वीट से बॉलीवुड पर सवालिया निशान खड़े होने लगे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...