1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सुशांत सिंग केस: जब रिया ने कहा क्लॉस्ट्रोफोबिक थे सुशांत, अंकिता ने किया “दूध का दूध पनि का पानी”

सुशांत सिंग केस: जब रिया ने कहा क्लॉस्ट्रोफोबिक थे सुशांत, अंकिता ने किया “दूध का दूध पनि का पानी”

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह के केस मे रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू ने तहलका मचा दिया। जैसा कि आप जानतें हैं। 9 अगस्त को इस केस को सीबीआई को सौंप दिया गया। था। उसके बाद से सुशांत सिंह केस मे लगातार कुछ न कुछ ऐसा सामने आता जा रहा है जिसे जाने के बाद सुशांत के फैंस का गुस्सा बदता जा रहा है।

दरअसल, बीते दिन के इंटरव्यू मे रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि सुशांत को क्लॉस्ट्रोफोबिया था। रिया ने कहा था कि सुशांत को फ्लाइट से डर लगता था और घुटन महसूस होती थी और फ्लाइट में चढ़ने से पहले वे एक दवा खाते थे।

उन्होंने कहा था कि उन्हें क्लॉस्ट्रोफोबिया और इन्सोमनिया (नींद नहीं आना) है। वीड‍ियो में सुशांत कहते नजर आ रहे हैं- ‘मुझे क्लॉस्ट्रोफोबिया है और मैं 2 घंटे से ज्यादा सो नहीं पाता क्योंकि मुझे इन्सोमनिया है’। सुशांत का यह इंटरव्यू, कहीं ना कहीं रिया की बातों को सच करार दे रहा है।

हालांकि रिया के उस बयान के बाद सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने इस बात से इनकार किया था। अंकिता ने फ्लाइट स्टीमुलेटर के तौर पर सुशांत का एक वीड‍ियो साझा कर लिखा- ‘सपना है। क्या ये क्लॉस्ट्रोफोबिया है? तुम हमेशा उड़ना चाहते थे और वो तुमने किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...