1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंग केस: जब रिया ने कहा क्लॉस्ट्रोफोबिक थे सुशांत, अंकिता ने किया “दूध का दूध पनि का पानी”

सुशांत सिंग केस: जब रिया ने कहा क्लॉस्ट्रोफोबिक थे सुशांत, अंकिता ने किया “दूध का दूध पनि का पानी”

Sushant Sing Case When Riya Said Sushant Was Claustrophobic Ankita Did Milk Of Milk Water

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह के केस मे रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू ने तहलका मचा दिया। जैसा कि आप जानतें हैं। 9 अगस्त को इस केस को सीबीआई को सौंप दिया गया। था। उसके बाद से सुशांत सिंह केस मे लगातार कुछ न कुछ ऐसा सामने आता जा रहा है जिसे जाने के बाद सुशांत के फैंस का गुस्सा बदता जा रहा है।

पढ़ें :- हाथरस दरिंदगी: ​दिल्ली में महिला कांग्रेस ने शुरू किया प्रदर्शन, दोषियों को सजा दिलाने की मांग

दरअसल, बीते दिन के इंटरव्यू मे रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि सुशांत को क्लॉस्ट्रोफोबिया था। रिया ने कहा था कि सुशांत को फ्लाइट से डर लगता था और घुटन महसूस होती थी और फ्लाइट में चढ़ने से पहले वे एक दवा खाते थे।

उन्होंने कहा था कि उन्हें क्लॉस्ट्रोफोबिया और इन्सोमनिया (नींद नहीं आना) है। वीड‍ियो में सुशांत कहते नजर आ रहे हैं- ‘मुझे क्लॉस्ट्रोफोबिया है और मैं 2 घंटे से ज्यादा सो नहीं पाता क्योंकि मुझे इन्सोमनिया है’। सुशांत का यह इंटरव्यू, कहीं ना कहीं रिया की बातों को सच करार दे रहा है।

हालांकि रिया के उस बयान के बाद सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने इस बात से इनकार किया था। अंकिता ने फ्लाइट स्टीमुलेटर के तौर पर सुशांत का एक वीड‍ियो साझा कर लिखा- ‘सपना है। क्या ये क्लॉस्ट्रोफोबिया है? तुम हमेशा उड़ना चाहते थे और वो तुमने किया।

पढ़ें :- कृषि कानून को लेकर राहुल का केंद्र पर हमला, कहा-देश के भविष्य के लिए इन कानूनों का विरोध करना पड़ेगा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...